Dainik Navajyoti Logo
Monday 13th of July 2020
 
भारत

VVPAT मिलान की प्रक्रिया में कोई बदलाव नहीं होगा: चुनाव आयोग

Wednesday, May 22, 2019 13:35 PM

नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने वीवीपैट मिलान की विपक्ष की मांग खारिज कर दी है। चुनाव आयोग का कहना है कि वीवीपैट मिलान की प्रक्रिया में कोई बदलाव नहीं होगा।

 

यह भी पढ़ें:

मेरे सवालों से डरने की बजाय युवाओं को जवाब दें वित्त मंत्री: राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रोजगार के आंकड़े नहीं देने के वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की टिप्पणी पर कहा कि सवालों से डरने की बजाए उन्हें जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए रोजगार पर युवाओं को जवाब देना चाहिए।

03/02/2020

कांग्रेस के दरबारियों के घर से बक्सों में निकले नोट : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से कहा है कि क्या आपका पहला वोट पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई कार्रवाई करने वाले वीर जवानों के लिए समर्पित हो सकता है?

09/04/2019

विश्वकप में भगवा जर्सी ने भारत के विजय अभियान को थाम दिया : महबूबा

विश्व कप क्रिकेट मैच में इंग्लैंड के हाथों भारत की 31 रनों की हार को लेकर सियासत शुरू हो गई है। पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने हार के लिए भारतीय खिलाड़ियों की जर्सी का रंग बदलने को जिम्मेदार हराया है।

02/07/2019

शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को किया ढेर

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को घेराबंदी तथा तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आंतकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया।

13/04/2019

कोरोना संकट: केंद्रीय कर्मचारियों के बढ़े हुए महंगाई भत्ते पर मोदी सरकार ने लगाई रोक

देश में कोरोना संकट की वजह से अर्थव्यवस्था पर भी बड़ा असर पड़ा है। इस बीच गुरुवार को भारत सरकार ने बड़ा फैसला किया है। फैसले के अनुसार, केंद्रीय कर्मचारियों को मिलने वाले डीए यानी महंगाई भत्ते की बढ़ी हुई इंस्टॉलमेंट पर रोक लगा दी गई है। महंगाई भत्ते की बढ़ोतरी पर लगी ये रोक एक जुलाई 2021 तक जारी रहेगी।

23/04/2020

बुर्के में हो रहा गलत तरीके से मतदान, चुनाव आयोग ने आरोप को बताया निराधार

लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरु हो चुका है। भाजपा प्रत्याशी डॉ संजीव बलियान मुजफ्फरनगर से चुनाव लड़ रहे है।

11/04/2019

जो जहां हैं वहीं रहें, ट्रेन और बसों के बाद अब घरेलू उड़ानें भी बंद

कोरोना वायरस कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर सरकार ने मंगलवार आधी रात से सभी घरेलू यात्री उड़ानों को भी बंद करने का फैसला किया है।

24/03/2020