Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of July 2020
 
भारत

केजरीवाल ने लगाया आरोप, मुझे मरवाना चाहती है भाजपा

Sunday, May 19, 2019 11:30 AM
अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान से ठीक एक दिन पहले शनिवार को अपनी सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाकर एक नया विवाद खड़ा कर दिया।  आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी उनकी हत्या कराना चाहती है। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि भाजपा मुझे क्यों मरवाना चाहती है? मेरा कसूर क्या है? मैं देश के लोगों के लिए स्कूल और अस्पताल ही तो बनवा रहा हूं। पहली बार देश में स्कूल और अस्पताल की सकारात्मक राजनीति शुरू हुई है।

भाजपा इसको खत्म करना चाहती है लेकिन अंतिम सांस तक मैं देश के लिए काम करता रहूंगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने पंजाब में समाचार चैनलों से बातचीत में कहा था कि भाजपा मुझे अपने ही सुरक्षाकर्मियों से मरवा सकती है। मेरे अपने सुरक्षाकर्मी भाजपा को रिपोर्ट करते हैं। केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि भाजपा एक दिन उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह मरवा देगी।  दिल्ली पुलिस ने इन आरोपों को खारिज करते हुए एक वक्तव्य जारी कर कहा कि उसकी सुरक्षा इकाई एक पेशेवर व्यवस्था है और उसमें पूर्ण प्रशिक्षित कर्मी हैं जो अपने कर्त्तव्यों को लेकर प्रतिबद्ध हैं। दिल्ली पुलिस ने कहा कि उसके कर्मी पूरे समर्पण और पेशेवर तरीके से काम करते हैं।

 

यह भी पढ़ें:

मुंबई में इमारत में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं

मुंबई के ग्रांट रोड पर रविवार को पांच मंजिली इमारत में आग लग गई। घटना में किसी के हताहत होने की रिपोर्ट नहीं है।

13/10/2019

सुप्रीम कोर्ट ने गडकरी को दिया आने का आमंत्रण

सुप्रीम कोर्ट ने सार्वजनिक परिवहन में इलेक्ट्रिक तकनीक अपनाने संबंधी मामले की सुनवाई में सहयोग के लिए केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को आने का आमंत्रण दिया।

19/02/2020

कांग्रेस की बहुचर्चित न्यूनतम न्याय योजना के सलाहकारों में थे अभिजीत

इस साल के लिए अर्थशास्त्र का नोबेल पाने वाले अभिजीत बनर्जी उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के घोषणापत्र में शामिल बहुचर्चित न्याय योजना की रूपरेखा तय की थी। बनर्जी को नोबेल मिलने के ऐलान के बाद कांग्रेस ने भी उन्हें बधाई दी है।

15/10/2019

उन्नाव रेप केस: पीड़िता के पिता की हत्या मामले में सेंगर समेत 7 दोषियों को 10 साल की सजा

30 हजारी कोर्ट ने उन्नाव रेप पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत के मामले में कुलदीप सेंगर सहित 7 दोषियों को 10-10 साल की सजा सुनाई है।

13/03/2020

NCC के कार्यक्रम में बोले प्रधानमंत्री मोदी, पाकिस्तान को धूल चटाने में 10 दिन भी नहीं लगेंगे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि युवा भारत दशकों पुरानी बड़ी-बड़ी समस्याओं को टालने की बजाय उनसे टकराने का संकल्प रखता है और 2022 तक देश को ऐसी सभी समस्याओं से मुक्त कर उसके सामथ्र्य को सशक्त बनाने के लिए तत्पर है।

28/01/2020

अयोध्या में राम मंदिर बनाने का रास्ता साफ, मुस्लिम पक्ष को मिलेगी 5 एकड़ जमीन

सुप्रीम कोर्ट की वेबसाइट पर शुक्रवार शाम एक नोटिस जारी करके इस बारे में जानकारी दी गई है। आमतौर पर शनिवार को सुप्रीम कोर्ट में अवकाश होता है

09/11/2019

कोविंद, मोदी, राजनाथ ने मांगेराम गर्ग के निधन पर शोक जताया

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित कई नेताओं ने भाजपा की दिल्ली इकाई के पूर्व अध्यक्ष मांगे राम गर्ग के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

21/07/2019