Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
भारत

रिहा होने के बाद प्रियंका बोलीं, माफी नहीं मांगूंगी

Wednesday, May 15, 2019 17:10 PM
प्रियंका शर्मा

नई दिल्ली। बीजेपी की यूथ विंग की नेता प्रियंका शर्मा को रिहा कर दिया गया है। सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल सरकार को प्रियंका को रिहा करने का आदेश दिया था। रिहा होने के बाद प्रियंका ने कहा कि वह अपनी लड़ाई जारी रखेंगी और माफी नहीं मांगेंगी।

प्रियंका ने कहा कि जमानत देने के बाद भी उन्हें तुरंत रिहा नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि मुझे अपने वकील और परिवार से मिलने की अनुमति नहीं दी गई। उन्होंने कहा कि मैंने ऐसा कुछ किया है जिसके लिए मुझे माफी मांगनी चाहिए।
 

यह भी पढ़ें:

सुशीला शर्मा उर्दू और शीबा संस्कृत की शिक्षक

उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के देवबंद नगर और क्षेत्र में अलग संप्रदाय की दो शिक्षिकाएं बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के प्रोफेसर फिरोज खान की नियुक्ति को लेकर जारी विरोध को आईना दिखा रही हैं।

22/11/2019

एसआईटी की पूछताछ के बाद कांग्रेसी विधायक रिहा

आईएमए घोटाले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) ने कर्नाटक के कांग्रेस विधायक रोशन बेग को हिरासत में लेने और 12 घंटे की पूछताछ के बाद मंगलवार को रिहा कर दिया है।

16/07/2019

नक्सलियों ने सपा नेता की धारदार हथियार से की हत्या, वाहनों में लगाई आग

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने समाजवादी पार्टी नेता संतोष पूनेम की हत्या कर दी। नक्सलियों ने हत्या के बाद सपा नेता के चार वाहनों में आग लगा दी।

19/06/2019

जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में बस गहरी खाई में गिरी, 25 लोगों की मौत

जम्मू-कश्मीर में किश्तवाड़ के केशवन में सोमवार को एक बस के गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार 25 लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गये।

01/07/2019

जम्मू कश्मीर को लेकर हमारे विकास के कदम को दुनियाभर में मिल रहा समर्थन: राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की मौजूदगी में पनडुब्बी खंडेरी नौसेना के बेड़े में शामिल हो गई है। पनडुब्बी आईएनएस खंडेरी के बेड़े में शामिल होने से नौसेना को बड़ी ताकत मिली है।

28/09/2019

महाराष्ट्र में की गई लोकतंत्र की तौहीन : सोनिया

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार की कड़ी आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि अर्थव्यवस्था में कुप्रबंधन व्याप्त है और महाराष्ट्र में लोकतंत्र की तौहीन की गई है। सोनिया ने कहा कि राजग सरकार बदले की भावना से काम कर रही है।

29/11/2019

CM योगी ने प्रवासी श्रमिकों को रोजगार और सामाजिक सुरक्षा देने की जताई प्रतिबद्धता, आयोग का गठन जल्द

प्रवासी श्रमिकों को रोजगार तथा सामाजिक सुरक्षा देने की प्रतिबद्धता जताते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आयोग के गठन की कार्यवाही को तेजी से आगे बढ़ाने के निर्देश दिए है। लॉकडाउन व्यवस्था की समीक्षा करते हुए योगी ने कहा कि श्रमिकों के लिए एमएसएमई सेक्टर, 'एक जनपद, एक उत्पाद' योजना तथा 'विश्वकर्मा श्रम सम्मान' योजना में रोजगार के अवसर उपलब्ध हैं।

25/05/2020