Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
भारत

तृणमूल के गुंडों ने तोड़ी विद्यासागर की मूर्ति : शाह

Wednesday, May 15, 2019 16:00 PM
अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। कोलकाता में अमित शाह के रोड शो के दौरान हिंसा हुई, जिसमें मशहूर शिक्षा शास्त्री ईश्वरचंद्र विद्यासागर की मूर्ति टूट गई। तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर प्रतिमा तोड़ने का आरोप लगाया।

इस पर अमित शाह ने कहा कि विद्यासागर की मूर्ति को तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने तोड़ा है। उन्होंने कहा कि चुनाव के 6 चरण समाप्त हो चुके हैं, लेकिन बंगाल के अलावा कहीं भी हिंसा नहीं हुई।
 

यह भी पढ़ें:

अमित शाह ने कांग्रेस और एनसीपी पर किया हमला

महाराष्ट्र के राजौरा में गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और एनसीपी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में एक देशभक्तों की पार्टी है, जिसका नेतृत्व पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम देवेन्द्र फडणवीस कर रहे हैं।

18/10/2019

गृहमंत्री अमित शाह के सामने उद्योगपति राहुल बजाज ने कहा, देश में डर का माहौल

गृह मंत्री अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को एक कार्यक्रम में उद्योगपतियों के सवालों के जवाब दिए।

02/12/2019

विमान अपहरण कानून के तहत सजा, व्यापारी को उम्रकैद और 5 करोड़ का जुर्माना

देश में नए और कड़े विमान अपहरण कानून के तहत पहली सजा के तौर पर गुजरात में अहमदाबाद स्थित राष्ट्रीय जांच एजेंसी की विशेष अदालत ने लगभग दो साल पहले जेट एयरवेज के एक विमान में अफरातफरी मचाने वाले मुंबई के आभूषण व्यापारी बिरजू सल्ला को मंगलवार को उम्रकैद और पांच करोड़ रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई।

12/06/2019

कोरोना वायरस पर SC का सरकार को निर्देश, प्राइवेट लैब में भी मुफ्त में हो कोविड-19 का टेस्ट

भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण बड़ी तेजी से फैल रहा है। भारत के 31 राज्यों में पैर पसार चुके जानलेवा वायरस से 5 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं और 149 लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को केंद्र सरकार से कोरोना वायरस की जांच मुफ्त में कराने की व्यवस्था कराने को कहा है।

08/04/2020

पहले स्वदेशी युद्धपोत 'विक्रांत' के कम्प्यूटर्स से इलेक्ट्रिक पुर्जे चोरी, जांच में जुटी NIA

केरल के कोच्चि शिपयार्ड से पहले स्वदेशी युद्धपोत 'विक्रांत' के चार सर्वाधिक परिष्कृत कम्प्यूटर्स के इलेक्ट्रिक पुर्जे चोरी हो गए हैं। देश के सर्वाधिक सुरक्षित स्थानों में शुमार इस क्षेत्र में सेंध सुरक्षा में भारी चूक माना जा रहा है।

18/09/2019

देविंदर सिंह मामले की जांच NIA को सौंपने पर राहुल ने उठाया सवाल, कहा- आरोपी को खामोश करने की कोशिश

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने आतंकवादियों से सांठगांठ के आरोप में गिरफ्तार देविंदर सिंह के मामले की जांच NIA को सौंपे जाने पर संदेह व्यक्त किया और कहा कि यह आरोपी से राज उगलवाने की बजाय उसे खामोश करने की कोशिश है।

17/01/2020

एसपीजी संशोधन विधेयक को संसद की मंजूरी, गृहमंत्री शाह ने दिया हर आशंका का जवाब

लोकसभा के बाद एसपीजी संशोधन विधेयक, 2019 संसद के उच्च सदन राज्यसभा में भी पारित हो गया। इस दौरान कांग्रेस ने इसका कड़ा विरोध किया और सदन से बहिष्कार किया। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने विशेष सुरक्षा ग्रुप संशोधन विधेयक, 2019 पर हुई चर्चा का प्रमुख विपक्षी दल के आरोपों एवं आशंकाओं का माकूल जवाब दिया।

04/12/2019