Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
भारत

बच्चे को खाना खिलाते हुए जवान का वीडियो वायरल, CRPF महानिदेशक ने किया सम्मानित

Wednesday, May 15, 2019 15:10 PM

जम्मू-कश्मीर। भारतीय सेना के एक जवान इकबाल सिंह ने दिव्यांग बच्चे को खाना खिलाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में जवान बच्चे को खाना खिलाता हुआ नजर आ रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद सीआरपीएफ महानिदेशक ने उनकी तारीफ कर जवान को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। बता दें कि पुलवामा हमले के बाद से ही घाटी में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। 

यह भी पढ़ें:

एयर स्ट्राइक की रणनीति बनाने वाले गोयल रॉ प्रमुख नियुक्त

सरकार ने भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी अरविंद कुमार को गुप्तचर ब्यूरो और सामंत गोयल को अनुसंधान एवं विश्लेषण शाखा (रॉ) का प्रमुख नियुक्त किया है।

27/06/2019

CAA के खिलाफ जाफराबाद में भी सड़क पर बैठीं महिलाएं, भारी फोर्स तैनात, मेट्रो स्टेशन बंद

सीएए के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग की तर्ज पर जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के पास शनिवार देर रात अचानक महिलाओं ने एकत्र होकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। सैकड़ों महिलाएं मेट्रो स्टेशन के नीचे से गुजरने वाली सड़क पर बैठ गईं और सीएए, एनपीआर और एनआरसी के खिलाफ नारेबाजी करने लगी।

23/02/2020

स्मृति ईरानी, अर्जुन मुंडा और वीके सिंह ने संभाला कार्यभार

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को महिला और बाल विकास मंत्रालय का कार्यभार संभाल लिया। इस अवसर पर मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे।

03/06/2019

गूगल ने कामिनी रॉय पर बनाया डूडल

गूगल ने डूडल बनाकर बंगाली कवयित्री कामिनी रॉय की 155 वीं जयंती पर डूडल बनाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। कामिनी पहली महिला थी, जिन्होंने स्वतंत्रता से पहले पूर्व भारत में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की थी।

12/10/2019

महाराष्ट्र मामले में सुप्रीम कोर्ट मंगलवार को सुनाएगा फैसला

महाराष्ट्र मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है। कई नेता कोर्ट रूम में मौजूद है।

25/11/2019

मुख्यमंत्री पेमा खांडू सहित 45 विधायकों ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा

ईटानगर। अरुणाचल प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। मुख्यमंत्री पेमा खांडू सहित 45 विधायकों ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। इन सभी ने 'पीपुल्स पार्टी ऑफ अरुणाचल' (पीपीए) ज्वाइन कर ली है। बता दें कि पीपीए, बीजेपी का सहयोगी दल है।

16/09/2016

कांग्रेस ने बनाया मध्यप्रदेश को बदहाल : शिवराज

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में बिजली, कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने मध्यप्रदेश को बदहाल प्रदेश बना दिया है।

11/06/2019