Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
भारत

पुलवामा हमले से सबसे अधिक किसे हुए फायदा : राहुल

Friday, February 14, 2020 18:50 PM
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर आत्मघाती हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सवाल करते हुए कहा है कि इस हमले का सबसे अधिक लाभ किसे हुआ। गांधी ने पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी और 3 सवाल पूछे। उन्होंने पहले सवाल में पूछा कि इस हमले से सबसे अधिक फायदा किसे हुआ।

कांग्रेस नेता ने दूसरे सवाल में पूछा कि इस हमले की जांच में क्या सामने आया। गांधी का तीसरा सवाल है कि सुरक्षा में हुई चूक के लिए भाजपा की सरकार में कौन जिम्मेदार है।
 

यह भी पढ़ें:

कोरोना वायरस: इंदौर में जांच के लिए गई मेडिकल टीम पर हमला, 7 लोग गिरफ्तार

इंदौर के एक इलाके में कोरोना संदिग्ध की जांच और स्क्रीनिंग के लिए गई मेडिकल टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। मेडिकल कर्मचारियों पर हमले के मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने हमला करने वाले लोगों की तलाश शुरू कर दी थी और 7 लोगों को गिरफ्तार किया है।

02/04/2020

दिल्ली में भारी बारिश, जाम के चलते लोगों को करना पड़ा मुश्किलों का सामना

नई दिल्ली में तेज बारिश के चलते कई इलाकों में जाम लग गया और लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

06/08/2019

विश्व की 5वीं बड़ी अर्थव्यवस्था बना भारत

देश की अर्थव्यवस्था की रफ्तार पिछले कई वर्ष के निचले स्तर पर गिर जाने से विपक्ष के निशाने पर आई नरेंद्र मोदी सरकार के लिए अमेरिका के खोजी संस्थान वर्ल्ड पॉपुलेशन रिव्यू की रिपोर्ट खुशखबरी लाई है और भारत ने ब्रिटेन और फ्रांस को पीछे धकेलते हुए विश्व की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था का तमगा हासिल किया है।

19/02/2020

धरने पर बैठे अखिलेश यादव ने कहा, यूपी में ना बेटियां सुरक्षित हैं, ना उनका सम्मान सुरक्षित है

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव यूपी विधानसभा के बाहर धरने पर मौन बैठे, उनके साथ सपा के कई वरिष्ठ नेता भी थे।

07/12/2019

दिल्ली में PHQ के बाहर पुलिसकर्मियों का धरना 10 घंटे बाद खत्म, सभी मांगें मानने का दिया भरोसा

दिल्ली पुलिस मुख्यालय के सामने से पुलिसकर्मियों का धरना करीब 10 घंटे बाद खत्म हो गया है। दिल्ली पुलिस ने अपने कर्मियों की सभी मांगें मानने का भरोसा दिया गया है। पुलिस की पुलिस यूनियन बनाने की मांग भी मानी गई है।

05/11/2019

मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, पत्नी, पुत्र और बेटी से की मुलाकात

पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने पूर्व वित्त मंत्री दिवंगत अरुण जेटली आवास पर उनके परिवार से मुलाकात की।

27/08/2019

वाड्रा की जमानत खारिज कराने ईडी पहुंची हाईकोर्ट, पूछताछ के लिए हिरासत में देने का आग्रह

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) धन शोधन मामले में कांग्रेस की अंतिरम अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ करना चाहती है। जांच एजेंसी ने हाईकोर्ट से वाड्रा को जमानत खारिज कर पूछताछ के लिए हिरासत में देने का आग्रह किया है।

26/09/2019