Dainik Navajyoti Logo
Saturday 30th of May 2020
 
भारत

मोदी ने पुलवामा शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Friday, February 14, 2020 18:50 PM
नरेन्द्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पुलवामा आतंकवादी हमले की पहली बरसी पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि भारत उनकी शहादत को कभी नहीं भूलेगा। मोदी ने ट्वीट किया कि पुलवामा भीषण आत्मघाती हमले में शहीद बहादुर जवानों को श्रद्धांजलि। वे असाधारण व्यक्ति थे, जिन्होंने हमारे राष्ट्र की सेवा और रक्षा के लिए अपने जीवन को समर्पित कर दिया। भारत उनकी शहादत को कभी नहीं भूलेगा।

गौरतलब है कि जैश ए मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बस (सीआरपीएफ) के एक काफिले को निशाना बनाते हुए विस्फोटकों से लदी कार में विस्फोट कर घटना को अंजाम दिया था। इस हमले मे 40 से अधिक सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे और 10 से अधिक घायल हुए थे।
 

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस ने PMC बैंक घोटाले को लेकर मोदी को घेरा, पैसा निकासी पर पाबंदी हटाने की दी चुनौती

कांग्रेस ने पीएमसी घोटाले के कारण कई खाताधारकों की मौत पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी है कि यदि उनमें साहस है तो महाराष्ट्र में चुनावी जनसभा से पंजाब एंड महाराष्ट्र बैंक के खाताधारकों पर लगी रकम निकालने की बंदिश को हटाने की घोषणा करें।

17/10/2019

दिल्ली चुनाव से पहले BJP को झटका, 4 बार विधायक रहे हरशरण बल्ली ने थामा आप का दामन

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को उस समय जोर का झटका लगा, जब हरिनगर विधान सभा सीट से 4 बार विधायक रहे हरशरण सिंह बल्ली ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया। बल्ली ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

25/01/2020

बॉलीवुड के सितारों ने डाले वोट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में महाराष्ट्र में भी मतदान चल रहा है। मतदान के दिन प्र‍ियंका चोपड़ा ने वोट डाला। वह इन दिनों मुंबई में हैं।

29/04/2019

विजय माल्या की याचिका पर टल गई सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट में शराब कारोबारी विजय माल्या की याचिका की सुनवाई मंगलवार को टल गई।

18/02/2020

बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश में भारी बारिश से बिगड़े हालात, चार दिन में 86 मौतें

बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश में बीते चार दिन से हो रही बारिश के कारण हालात बिगड़ गए हैं। गुरुवार से अब तक पूर्वी उत्तर प्रदेश में 63 और बिहार में 24 लोगों की मौत हो चुकी है।

30/09/2019

कोविंद, मोदी और राहुल ने दी जलियांवाला बाग के शहीदों को श्रद्धांजलि

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित विभिन्न पार्टी के नेताओं ने जलियांवाला बाग नरसंहार के सौ वर्ष पूरा होने के मौके पर शनिवार को शहीदों श्रद्धांजलि दी।

13/04/2019

निर्भया गैंगरेप के दोषी अक्षय ने दिल्ली को लेकर दलीलों के साथ दायर की पुनर्विचार याचिका

राजधानी दिल्ली के निर्भया सामूहिक दुष्कर्म कांड के दोषी अक्षय ने अजीबो गरीब दलीलों के साथ उच्चतम न्यायालय में मंगलवार को पुनर्विचार याचिका दाखिल की।

11/12/2019