Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 3rd of March 2021
 
भारत

DelhiPolls2020: अभिनेत्री तापसी पन्नू ने परिवार के साथ किया मतदान

Saturday, February 08, 2020 14:00 PM
मतदान करने के बाद अपने परिवार के साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू। (फोटो साभार, ट्विटर @taapsee )

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में परिवार के साथ मतदान किया। उन्होंने कहा कि हर एक वोट का महत्व है। तापसी ने बहन शगुन और अपने माता-पिता के साथ मतदान किया।

तापसी ने मतदान करने के बाद ट्विटर पर फोटो साझा करते हुए कैप्शन दिया कि पन्नू परिवार ने मतदान कर दिया। क्या आपने मतदान किया।

 

यह भी पढ़ें:

यूपी में हिंसा पर योगी सरकार सख्त, 300 से ज्यादा प्रदर्शनकारियों को भेजा रिकवरी नोटिस

उत्तर प्रदेश मे लखनऊ के साथ ही अन्य जिलों में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान भड़की हिंसा में सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने वाले उपद्रवियों से वसूली की प्रक्रिया प्रशासन ने शुरू कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक 300 से ज्यादा नुकसान की भरपाई करने के लिए नोटिस जारी किया गया है।

26/12/2019

कांग्रेस ने बनाया मध्यप्रदेश को बदहाल : शिवराज

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में बिजली, कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने मध्यप्रदेश को बदहाल प्रदेश बना दिया है।

11/06/2019

गुजरात में 6 महानगरपालिकाओं के चुनाव के लिए वोटिंग, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सपरिवार किया मतदान

गुजरात की कुल 8 में 6 महानगरपालिकाओं अहमदाबाद, सूरत, राजकोट, वडोदरा, जामनगर और भावनगर के चुनाव के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच रविवार को सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हुआ। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सपरिवार अहमदाबाद के नारणपुरा में वोटिंग की।

21/02/2021

हरियाणा-महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान खत्म, अब पोलिंग बूथ पर मौजूद वोटर कर सकेंगे मतदान

हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हुआ। हरियाणा में 90 सीटों पर व महाराष्ट्र में 288 सीटों पर मतदान हो रहा है

21/10/2019

50 दिनों में लिए गए ऐतिहासिक निर्णय : जावडेकर

सरकार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दूसरी बार सत्ता में आने के 50 दिनों के भीतर सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की दिशा में तेजी से कदम उठाते हुए समाज के सभी वर्गो के कल्याण, बुनियादी ढांचा क्षेत्र तथा शिक्षा क्ष्रेत्र में ऐतिहासिक निर्णय लिये गये।

22/07/2019

INX मीडिया मामले में जमानत के लिए चिदम्बरम पहुंचे हाईकोर्ट

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदम्बरम ने आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में जमानत के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में बुधवार को याचिका दायर की। चिदम्बरम फिलहाल इस मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद हैं।

11/09/2019

मोदी ने औरैया हादसे पर व्यक्त की संवेदना

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क दुर्घटना में लोगों के मारे जाने पर दुख और संवेदना व्यक्त की है।

16/05/2020