Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा एनकाउंटर में सुरक्षाबलों को कामयाबी, 2 अज्ञात आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों का आतंक के खिलाफ अभियान जारी है। बांदीपोरा जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकवादी मारे गए। हालांकि इन आतंकियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

24/07/2021

देश का अंग्रेजी नाम 'इंडिया' से बदलकर 'भारत' करने संबंधी याचिका पर सुनवाई से SC का इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने देश के अंग्रेजी नाम इंडिया को बदलकर भारत या हिन्दुस्तान करने संबंधी याचिका पर विचार करने से बुधवार को इनकार कर दिया और याचिकाकर्ता से कहा कि वह अपनी बात सरकार के समक्ष रखें।

03/06/2020

अगर मोदी दोबारा PM बने तो इसके जिम्मेदार राहुल गांधी होंगे: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर केंद्र में बीजेपी सरकार दोबारा आई तो इसके लिए राहुल गांधी जिम्मेदार होंगे।

10/05/2019

भारत में 25 लोग कोरोना वायरस की चपेट में, 14 विदेशी पर्यटकों और 1 भारतीय की रिपोर्ट पॉजिटिव

चीन के वुहान से शुरू हुए जानलेवा कोरोना वायरस ने दुनियाभर में कोहराम मचा दिया है। भारत में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 25 तक पहुंच गया है। भारत में इटली से आए 17 पर्यटकों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

04/03/2020

MHA का दुकानें खोलने के आदेश पर स्पष्टीकरण, शराब की दुकानें रहेंगी प्रतिबंधित

केंद्र सरकार ने लॉकडाउन के दौरान सशर्त दुकानें खोलने की इजाजत दी है। इसे लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने शनिवार को स्पष्टीकरण जारी किया है। मंत्रालय ने स्पष्ट किया है कि कोरोना वायरस के प्रबंधन के लिए जारी दिशा-निर्देशों के तहत शराब की दुकानें बंद रहेंगी।

25/04/2020

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : परली सीट पर पंकजा मुंडे का चचेरे भाई धनंजय से प्रतिष्ठा का मुकाबला

महाराष्ट्र की ग्रामीण विकास मंत्री और भाजपा नेता पंकजा मुंडे परली विधानसभा सीट पर अपने चचेरे भाई एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार धनंजय मुंडे से फिर से प्रतिष्ठा की लड़ाई में कड़ा संघर्ष कर रही हैं। 2014 के विधानसभा चुनाव में पंकजा ने धनंजय को करीब 25 हजार 895 मतों से हराया था।

16/10/2019

बिहार का चुनावी मौसम: 'क्यूं करे विचार ठीके तो है नीतीश कुमार'

बिहार में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जेडीयू ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। अबकी बार चुनाव के लिए जेडीयू ने 'बिहार में बहार है नीतीशे कुमार है' की जगह 'क्यूं करे विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार' का स्लोगन जारी किया है।

03/09/2019