Dainik Navajyoti Logo
Thursday 4th of June 2020
 
भारत

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक

Saturday, November 09, 2019 12:10 PM
सोनिया गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। कांग्रेस की सर्वोच नीति निर्धारक इकाई कार्यसमिति की बैठक हुई। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि बैठक पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर हुई। बैठक में कार्यसमिति के सदस्यों के साथ स्थाई आमंत्रित सदस्य और विशेष आमंत्रित सदस्य भी मौजूद रहे।
 

यह भी पढ़ें:

दिल्ली में चुनावी रैली में बोले अमित शाह, EVM का बटन इतने गुस्से से दबाना कि करंट शाहीन बाग में लगे

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने नई दिल्ली के बाबरपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान शाह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस बार ईवीएम मशीन पर कमल के निशान पर बटन दबाओ तो इतने गुस्से में दबाना कि बटन आपके क्षेत्र में दबे और करंट शाहीन बाग में लगे।

27/01/2020

कश्मीर घाटी में खुले स्कूल, छात्र रहे नदारद

कश्मीर घाटी में प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालयों को खोलने के बाद प्रशासन ने हाई स्कूलों को खोलने का आदेश दिया है। उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा, बांदीपोरा और गंदेरबल जिलों के कुछ हिस्सों में स्कूलों में छात्र देखे गए, जिनकी संख्या बहुत ही कम रही।

28/08/2019

CAA के समर्थन में रैली के दौरान कलेक्टर ने भाजपा नेता को मारा थप्पड़, डिप्टी कलेक्टर से भीड़ ने की अभद्रता

मध्यप्रदेश के ब्यावरा में धारा-144 लागू होने के बावजूद नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में रैली निकाल रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की जिला कलेक्टर निधि निवेदिता से झड़प हो गई। नाराज कलेक्टर भाजपा जिला मीडिया प्रभारी रवि बड़ोने को थप्पड़ मार दिया।

20/01/2020

जेल में कैदी पी रहे शराब, हवा में लहराई पिस्टल

जेल में अपराधी शराब पी रहे है और हाथ में लेकर पिस्टल लहरा रहे है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

27/06/2019

कोरोना वायरस से सहमा डाक विभाग, चीन जाने वाले पार्सल और चिठ्ठी पर लगाई रोक

दुनिया भर में कोरोना वायरस की दहशत है। इस वायरस से उत्तर प्रदेश में भारतीय डाक विभाग भी सहमा है। इसके डर से भारत से चीन जाने वाले सभी प्रकार के पार्सल, चिठ्ठी की बुकिंग करने पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी गई है।

29/02/2020

यूपी: दूध के लिए नहीं थे पैसे, मां ने गला दबाकर बच्चे को मार डाला

छिबरामऊ में रहने वाली एक गरीब मां ने दूध के पैसे नहीं होने पर अपने बच्चे को गला दबाकर हत्या कर दी। उसका आठ माह का पुत्र तीन दिन से भूख से चीख रहा था और वह उसे पानी पिलाने का प्रयास कर रही थी।

12/07/2019

गृह मंत्री शाह ने चांदनी चौक मामले में पुलिस आयुक्त को किया तलब

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चांदनी चौक इलाके में दो समुदायों के बीच हिंसा भड़कने के मामले में दिल्ली के पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को तलब किया और उनसे स्थिति की जानकारी ली।

03/07/2019