Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 3rd of June 2020
 
भारत

इकबाल अंसारी और महंत सतेन्द्र दास ने कहा, सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें

Saturday, November 09, 2019 11:40 AM
इकबाल अंसारी और सत्येंद्र दास (फाइल फोटो)

अयोध्या। अयोध्या जमीन विवाद मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद हिन्दू-मुस्लिम विवाद का अंत हो जाएगा। सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सम्मान करते हैं। सुप्रीम कोर्ट का फैसला मान्य है। उन्होंने कहा कि फैसले को लेकर कोई भी ऐसी बात ना की जाए, जिससे किसी को तकलीफ का सामना करना पड़े।

हिन्दू पक्षकार महंत सतेन्द्र दास ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें और शांति बनाए रखें। बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार ने अयोध्या सहित पूरे प्रदेश में सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी है।

यह भी पढ़ें:

तेलंगाना: कोरोना संक्रमित इंजीनियर ने बस से की बेंगलुरु-हैदराबाद की यात्रा, संपर्क में आए 80 लोगों की भी जांच

तेलंगाना में कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण का पहला मामला सामने आया है। संक्रमित व्यक्ति एक इंजीनियर है, जो दुबई से बेंगलुरु और फिर हैदराबाद पहुंचा है। सोमवार को हुए टेस्ट में उसका सैंपल पॉजिटिव पाया गया।

03/03/2020

लगातार 5वीं बार मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे पटनायक

बीजू जनता दल (बीजद) ने नवीन पटनायक को रविवार को औपचारिक रूप से पार्टी विधायक दल का नेता चुन लिया गया।

27/05/2019

गृह मंत्रालय ने राजनीतिक हिंसा पर पश्चिम बंगाल से मांगी रिपोर्ट

केन्द्र ने पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा की बढती घटनाओं पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए राज्य सरकार से इनपर काबू पाने और इनकी जांच के लिए उठाये गये कदमों के बारे में रिपोर्ट देने को कहा है।

15/06/2019

मोदी ने औरैया हादसे पर व्यक्त की संवेदना

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क दुर्घटना में लोगों के मारे जाने पर दुख और संवेदना व्यक्त की है।

16/05/2020

1984 सिख दंगा मामले में सज्जन कुमार को राहत नहीं, सुप्रीम कोर्ट का अंतरिम जमानत से इंकार

सुप्रीम कोर्ट ने 1984 के सिख विरोधी दंगा से जुड़े मामले में उम्रकैद की सजा पाए पूर्व कांग्रेस नेता सज्जन कुमार को अंतरिम जमानत पर रिहा करने से शुक्रवार को इंकार कर दिया।

14/02/2020

बच्चों से मिलने के लिए धरने पर बैठा आईपीएस अधिकारी

बच्चों से मिलने के लिए एक आईपीएस अधिकारी अपनी तलाकशुदा पत्नी के आवास के बाहर धरने पर बैठ गया है। वह अपने बच्चों से मिलने के लिए गया था, लेकिन पत्नी के मना करने पर वह धरने पर बैठ गया।

11/02/2020

40 हजार करोड़ का फंड बचाने के लिए फडणवीस को बनाया था मुख्यमंत्री: अनंत हेगड़े

भाजपा के सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने दावा किया महाराष्ट्र में बीजेपी ने फडणवीस को 40 हजार करोड़ का फंड बचाने के लिए मुख्यमंत्री बनाया।

02/12/2019