Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 3rd of June 2020
 
भारत

भाजपा से जोडऩे की हो रही हैं कोशिश : रजनीकांत

Friday, November 08, 2019 16:05 PM
रजनीकांत (फाइल फोटो)

चेन्नई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने मीडिया पर तमिल भाषा के महान कवि संत तिरुवल्लुवर का भगवाकरण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग उन्हें भाजपा से जोडऩे की कोशिश कर रहे हैं। रजनीकांत ने यहां पोइस गार्डन स्थित अपने आवास पर कहा कि उन्हें और संत तिरुवल्लुवर को भगवा रंग से जोडऩे की कोशिशें की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि राजनीति में यह सामान्य बात है, लेकिन न तो वह और न ही तिरुवल्लुवर की छवि इससे प्रभावित होगी। कुछ लोग उन्हें भाजपा का सदस्य बता रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने उनसे कभी उनकी पार्टी में शामिल होने की अपील नहीं की है और न ही प्रदेश अध्यक्ष का पद उन्हें देने का वायदा किया है। भाजपा नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी राधाकृष्णन से मुलाकात को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सुपरस्टार ने कहा कि उन्होंने गोवा में अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में गोल्डन आइकन अवार्ड के लिए चुने जाने पर बधाई देने के लिए मुझसे मुलाकात की थी। तमिल सुपरस्टार ने अयोध्या मामले पर आने वाले फैसले को लेकर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।
 

यह भी पढ़ें:

सबरीमाला और राफेल मामले में गुरुवार को फैसला सुनाएगा सुप्रीम कोर्ट

सबरीमाला और राफेल सौदा मामलों में दायर पुनर्विचार याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट गुरुवार को फैसला सुनाएगा। सुप्रीम कोर्ट की वेबसाइट पर बुधवार को दो अलग-अलग नोटिस जारी करके दोनों मामलों को फैसले के लिए गुरुवार को सूचीबद्ध किए जाने की जानकारी दी गई है।

13/11/2019

पुणे में भारी बारिश और बाढ़ से सात लोगों की मौत

महाराष्ट्र में बारिश का दौर लगातार जारी है। पुणे में रात हुई मूसलाधार बारिश से सड़कों और घरों में पानी भर गया। बाढ़ से अब तक सात लोगों की मौत हो गई है।

26/09/2019

संसद के शीतकालीन सत्र में सभी मुद्दों पर खुलकर चर्चा के लिए तैयार: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि संसद के शीतकालीन सत्र में सरकार सभी मुद्दों पर खुलकर चर्चा के लिए तैयार है तथा उम्मीद जताई कि यह सत्र देश को विकास के रास्ते पर और आगे ले जाएगा।

18/11/2019

नीतीश कुमार को बताना पड़ेगा कि गोडसे और गांधी की विचारधारा एक साथ कैसे चल सकती है: प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने जदयू से निष्कासन के 20 दिनों के बाद मंगलवार को पहली बार प्रेस वार्ता में नीतीश कुमार के साथ वैचारिक मतभेदों के संबंध में खुलकर चर्चा की

18/02/2020

बिश्केक सम्मेलन में कार्यक्रम में होने लगी बारिश, किर्गिस्तान के राष्ट्रपति ने पकड़ा मोदी का छाता

नरेंद्र मोदी ने शंघाई सहयोग संगठन की बैठक में हिस्सा लिया। बैठक को संबोधित करते हुए मोदी ने पाकिस्तान को आतंकवाद के मुद्दे पर घेरा और सभी से आतंकवाद के खिलाफ आने के लिए कहा।

15/06/2019

कोरोना वायरस के फैलाव पर संसद में चिंता, विपक्षी सांसदों की सरकार से बयान देने की मांग

राज्यसभा में मंगलवार को कोरोना विषाणु के फैलाव पर गहरी चिंता व्यक्त की गई और श्वास संबंधी संक्रमित बीमारियों से निपटने के लिए एक विशेष प्रकोष्ठ स्थापित करने को कहा गया। लोकसभा में विपक्षी दलों के सदस्यों ने केंद्र सरकार से इस संबंध में संसद में व्यापक बयान देने की मांग की।

04/02/2020

राज्यपाल ने सीएम एचडी कुमारस्वामी को लिखा पत्र, 1.30 बजे तक साबित करें बहुमत

कर्नाटक में सियासी ड्रामा गुरुवार को भी जारी रहा। मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के विश्वासमत पर विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ।

19/07/2019