Dainik Navajyoti Logo
Sunday 13th of June 2021
 
भारत

ईडी कार्यालय पहुंचे राज कुन्द्रा

Thursday, October 31, 2019 09:10 AM
राज कुन्द्रा (फाइल फोटो)

मुंबई। इकबाल मिर्ची और अन्य के खिलाफ कालेधन को वैध बनाने के मामले में कथित रूप से संलिप्त फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुन्द्रा बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय पहुंचे। उद्योगपति कुन्द्रा अपने वकील के साथ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय पहुंचे।

ईडी ने कुन्द्रा को 4 नवंबर को प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय में बुलाया था, लेकिन कुन्द्रा ने बुधवार को कार्यालय में उपस्थित होने की अनुमति ली थी। धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के आपराधिक प्रावधान के तहत यह कार्रवाई की जा रही है। उल्लेखनीय है केन्द्रीय जांच एजेंसी रणजीत बिन्द्रा और बस्टियन हॉस्पिटालिटी नामक फर्म के साथ कुन्द्रा की ओर से की गई डील को जांच कर रही है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मध्यप्रदेशः पद से हटाए गए IPS पुरुषोत्तम शर्मा, पत्नी को पीटने का वीडियो वायरल होने पर एक्शन

पत्नी को पीटने वाले भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के वरिष्ठ अधिकारी पुरूषोत्तम शर्मा को स्पेशल डीजी के पद से हटाकर गृह मंत्रालय से अटैच किया गया है। मध्य प्रदेश सरकार ने पुरुषोत्तम शर्मा को तत्काल पद से हटा दिया है। इस संबंध में गृह विभाग से आदेश जारी कर दिया गया है।

28/09/2020

अरविंद केजरीवाल का शपथ ग्रहण समारोह 16 को, 'बेबी मफलरमैन' को दिया निमंत्रण

मनोनीत मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रामलीला मैदान में शपथ ग्रहण समारोह के मद्देनजर आसपास के इलाके में भीड़ भाड़ की संभावना को देखते हुए दिल्ली यातायात पुलिस ने परामर्श जारी किया है।

15/02/2020

द्विपक्षीय संबंध तोड़ने पर बोला भारत, सीमा पार आतंकवाद को जायज ठहराने के लिए बहाने ढूंढ़ रहा पाक

पाकिस्तान द्वारा भारत से राजनयिक संबंधों में कमी करने और व्यापारिक रिश्ते तोड़े जाने को भारत सरकार ने खेदजनक बताते हुए पड़ोसी देश को इस पर पुनर्विचार करने की बात कही।

08/08/2019

पाक के छल को भारत ने हर बार किया छलनी : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि पाकिस्तान कश्मीर को लेकर शुरू से ही छल करता रहा है लेकिन भारत ने हर बार उसके छल को छलनी किया है और उसे मुंहतोड़ जवाब दिया है।

28/07/2019

सुपर 30 के आनंद कुमार को ब्रेन ट्यूमर

रितिक रोशन और पंकज त्रिपाठी स्टारर ‘सुपर 30’ को रिलीज होने में बस दो दिन बाकी हैं। फिल्ममेकर्स फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

11/07/2019

राजीव गांधी हत्याकांड का दोषी पेरारिवलन पैरोल पर रिहा

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के जुर्म में आजीवन कारावास की सजा काट रहे सात दोषियों में से एक एजी पेरारिवलन को मंगलवार को पैरोल पर वेल्लोर जेल से रिहा कर दिया गया।

12/11/2019

कर्नाटक उपचुनाव : भाजपा की दो लिस्ट जारी, 13 बागी विधायकों को बनाया उम्मीदवार

कर्नाटक में कांग्रेस एवं जनता दल सेकुलर के 17 बागी विधायकों को सुप्रीम कोर्ट द्वारा उपचुनाव लड़ने की इजाजत मिलने के अगले दिन भाजपा ने इनमें से 13 पूर्व विधायकों को उनकी सीटों के उपचुनाव के लिए अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

14/11/2019