Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 2nd of June 2020
 
भारत

हरियाणा चुनाव में चर्चा बटोर रहा 'छोटू रिपोर्टर'

Wednesday, October 09, 2019 16:25 PM
महिला राजनेता का इंटरव्यू लेते हुए गोल्डी गोयत

चंडीगढ़। हरियाणा में विधानसभा चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। पूरा मीडिया चुनाव कवरेज में लगा हुआ है, इस बीच एक छोटी उम्र के रिपोर्टर की भी काफी चर्चा हो रही है। इस बच्चे को नाम गोल्डी गोयत है।

सोशल मीडिया पर छोटू रिपोर्टर के नाम से मशहूर गोल्डी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जननायक जनता पार्टी की नेता नैना सिंह चौटाला का इंटरव्यू ले रहा है। वीडियो में नैना ने कहा कि तुम्हें देखकर खुश हो रही हूं, बस तुम ऐसे ही बोलते रहो। गोल्डी हरियाणा विधानसभा चुनाव की कवरेज में पूरी दिलचस्पी ले रहा है।

यह भी पढ़ें:

राष्ट्रपति कोविंद के विमान में आई खराबी

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को ले जा रहे विमान में तकनीकी खराबी आ गई। इस कारण विमान ने ज्यूरिख एयरपोर्ट से 3 घंटे देरी से उड़ान भरी।

17/09/2019

कांग्रेस की बहुचर्चित न्यूनतम न्याय योजना के सलाहकारों में थे अभिजीत

इस साल के लिए अर्थशास्त्र का नोबेल पाने वाले अभिजीत बनर्जी उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के घोषणापत्र में शामिल बहुचर्चित न्याय योजना की रूपरेखा तय की थी। बनर्जी को नोबेल मिलने के ऐलान के बाद कांग्रेस ने भी उन्हें बधाई दी है।

15/10/2019

अमित शाह ने चिकित्सकों को दिया सुरक्षा का भरोसा, प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन नहीं करने की अपील

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को चिकित्सकों के एक समूह तथा भारतीय चिकित्सा संघ (आईएमए) के प्रतिनिधियों से बातचीत के दौरान कोरोना वायरस के खिलाफ संघर्ष में उनके योगदान को सराहा। साथ ही अमित शाह ने उन्हें पूरी सुरक्षा का भरोसा भी दिया।

22/04/2020

सोनिया ने की MSME क्षेत्र को एक लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज देने की मांग

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केन्द्र सरकार से देश के सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग को 1 लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज देने की मांग की है। सोनिया गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर कोरोना के चलते किए गए लॉकडाउन के प्रभाव के कारण एमएसएमई सेक्टर की बिगड़ती हालात पर गंभीर चिंता जताई।

25/04/2020

राफेल मामले पर सुनवाई की तारीख बदली, गोगोई भी हैरान

सुप्रीम कोर्ट में राफेल डील से जुड़े अलग-अलग मामलों की सुनवाई की तारीख अचानक बदल गईं। सुप्रीम कोर्ट ने राफेल से जुड़े दोनों मामलों को साथ सुनने के लिए कहा था।

07/05/2019

कांग्रेस को न्यायिक स्वतंत्रता पर सवाल उठाने का नहीं अधिकार : रविशंकर

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली उच्च न्यायालय के न्यायाधीश एस मुरलीधरन के तबादले को लेकर कांग्रेस के आरोपों को खारिज करते हुए को कहा कि इंदिरा गांधी के शासनकाल में उच्चतम न्यायालय में वरिष्ठता क्रम को तोड़ मरोड़ कर नियुक्तियां करने वाली कांग्रेस को यह सवाल उठाने का अधिकार नहीं है।

28/02/2020

संयुक्‍त राष्‍ट्र की रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, चीन से ज्यादा हो जाएगी भारत की आबादी

संयुक्‍त राष्‍ट्र ने द वर्ल्‍ड पॉपुलेशन प्रोस्‍पेक्‍ट्स हाइलाइट्स शीर्षक से रिपोर्ट जारी की है, जिसमें चौकाने वाले तथ्यों का खुलासा किया गया है।

18/06/2019