Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of February 2020
 
भारत

हरियाणा चुनाव में चर्चा बटोर रहा 'छोटू रिपोर्टर'

Wednesday, October 09, 2019 16:25 PM
महिला राजनेता का इंटरव्यू लेते हुए गोल्डी गोयत

चंडीगढ़। हरियाणा में विधानसभा चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। पूरा मीडिया चुनाव कवरेज में लगा हुआ है, इस बीच एक छोटी उम्र के रिपोर्टर की भी काफी चर्चा हो रही है। इस बच्चे को नाम गोल्डी गोयत है।

सोशल मीडिया पर छोटू रिपोर्टर के नाम से मशहूर गोल्डी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जननायक जनता पार्टी की नेता नैना सिंह चौटाला का इंटरव्यू ले रहा है। वीडियो में नैना ने कहा कि तुम्हें देखकर खुश हो रही हूं, बस तुम ऐसे ही बोलते रहो। गोल्डी हरियाणा विधानसभा चुनाव की कवरेज में पूरी दिलचस्पी ले रहा है।

यह भी पढ़ें:

ग्राम न्यायालयों की स्थापना संबंधी याचिका पर केंद्र, राज्यों को नोटिस

सुप्रीम कोर्ट ने गांवों के गरीब परिवारों को न्याय सुनिश्चित करने के लिए ग्राम अदालतों की स्थापना संबंधी याचिका पर सोमवार को केंद्र सरकार और राज्य सरकारों को नोटिस जारी किए।

02/09/2019

भड़काऊ पोस्ट डालने वाले 33 लोग गिरफ्तार, 3008 पोस्ट हटाई

अयोध्या राम जन्मभूमि विवाद में उच्चतम न्यायालय के ऐतिहासिक फैसले के बाद शनिवार को देशभर में स्थिति सामान्य रही और इस दौरान कोई अप्रिय घटना नहीं हुई तथा शांति एवं सौहार्द कायम रहा।

10/11/2019

दीपक प्रकाश बने झारखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने दीपक प्रकाश को पार्टी की झारखंड इकाई का नया अध्यक्ष नियुक्त किया है।

25/02/2020

स्वामी चक्रपाणि ने दिया विवादित बयान, राहुल गांधी है समलैंगिक

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा किकांग्रेस सेवादल की किताब में नाथूराम गोडसे और सावरकर के बीच समलैंगिक संबंध होने का दावा किया गया है।

03/01/2020

तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश में चक्रवाती तूफान की चेतावनी

मौसम विभाग ने बंगाल की खाड़ी में चक्रवाती तूफान की चेतावनी दी है जिसके 30 अप्रैल की शाम तक उत्तरी तमिलनाडु तथा दक्षिणी आंध्र प्रदेश के तट पर पहुंचने का पूर्वानुमान है।

26/04/2019

भांजे को कप्तानी से हटाने पर बोले सरफराज के मामा, भेदभावपूर्ण रवैया अपनाता है पीसीबी

सरफराज अहमद को पाकिस्तान की टेस्ट व टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान पद से हटाए जाने के फैसले से उनके मामा महबूब हसन खासे आहत हैं।

20/10/2019

संसद से पारित कानून अपने आप में संवैधानिक ही माना जाता है: सुप्रीम कोर्ट

उच्चतम न्यायालय ने कहा कि देश कठिन दौर से गुजर रहा है और राष्ट्र में शांति स्थापित करने के प्रयास किये जाने चाहिए।

09/01/2020