Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of February 2020
 
भारत

मुंबई में लोकल ट्रेन में लगी आग, खाली कराया स्टेशन

Wednesday, October 09, 2019 12:15 PM
लोकल ट्रेन के पेंटोग्राफ अचानक आग लग गई।

मुंबई। वाशी रेलवे स्टेशन पर पनवेल की ओर जा रही लोकल ट्रेन के पेंटोग्राफ अचानक आग लग गई। इसके बाद वाशी रेलवे स्टेशन और ट्रेन को खाली कराया गया और रेलवे स्टेशन की बिजली की आपूर्ति काट दी गई।

जानकारी के अनुसार आग पर काबू पा लिया गया है। हादसे के कारण सभी ट्रेनें देरी से चल रही हैं। ट्रेन में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी थी। 

 

यह भी पढ़ें:

बैरिकेट्स कूदकर लोगों के बीच पहुंची प्रियंका गांधी, ली सेल्फी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश में जनसभा को संबोधित किया। इकसे बाद जब वह निकल रही थी तो भीड़ में किसी ने उन्हें आवाज लगाई प्रियंका दीदी एक सेल्फी।

14/05/2019

जन-जन नमो, जादू नहीं सुनामी

कांग्रेस का ‘गरीबी पर वार, 72 हजार’ नारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मै भी चौकीदार अभियान, बालाकोट हवाई हमला, राष्ट्रवाद, राष्ट्रीय सुरक्षा और जनकल्याण से जुड़ी योजनाओं के आक्रामक प्रचार के आगे ढेर हो गई।

24/05/2019

गुर्जर आरक्षण देने के सरकार के फैसले पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने गुर्जर और चार अन्य जातियों को पांच फीसदी आरक्षण देने के राजस्थान सरकार के आदेश पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है।

06/04/2019

सच्चाई के पहाड़ को झूठ की झाड़ियों से नहीं छिपाया जा सकता : नकवी

केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि सच्चाई के पहाड़ को झूठ की झाड़ियों से नहीं छिपाया जा सकता।

21/12/2019

जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रपति शासन बढ़ाने को मंजूरी

सरकार ने जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रपति शासन की अवधि छह माह और बढ़ाने का प्रस्ताव और राज्य के जम्मू, कठुआ और सांबा जिलों में अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे गांवों में रहने वाले लोगों को आरक्षण का लाभ दिये जाने संबंधी विधेयक को लोकसभा में पेश किया।

28/06/2019

इसरो का बयान, चांद पर सलामत है लैंडर, संपर्क के प्रयास जारी

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन ने कहा कि चंद्रयान-2 के लैंडर विक्रम से अभी संपर्क नहीं हो पाया है, लेकिन इसके लिए लगातार प्रयास किये जा रहे हैं।

10/09/2019

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर चंडीगढ़-कोच्चिवेली एक्सप्रेस में लगी आग

प्लेटफॉर्म नंबर 8 पर ट्रेन की दो बोगियों में आग लगने से यात्रियों में हड़कंप मच गया।

06/09/2019