Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 27th of October 2020
 
भारत

स्वर्ण मंदिर में दर्शन कर सनी देओल ने भरा नामांकन

Monday, April 29, 2019 15:15 PM
बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी उम्मीदवार सनी देओल ने पंजाब के गुरदासपुर से अपना नामांकन भरा।

गुरदासपुर। बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी उम्मीदवार सनी देओल ने पंजाब के गुरदासपुर से अपना नामांकन भरा। सनी के साथ उनके भाई बॉबी देओल, केंद्रीय मंत्री वीके सिंह और जितेंद्र सिंह मौजूद रहे। इससे पहले सनी ने अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के दर्शन किए।

उन्होंने अजय सिंह देओल के नाम से पर्चा दाखिल किया। बता दें कि सनी कुछ दिन पहले ही बीजेपी में शामिल हुए है। सनी का मुकाबला कांग्रेस के सुनील जाखड़ से है।
 

यह भी पढ़ें:

जस्टिस बोबडे बने देश के 47वें सीजेआई, राष्ट्रपति ने दिलाई पद और गोपनीयता की शपथ

सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठतम न्यायाधीश शरद अरविंद बोबडे ने देश के 47वें मुख्य न्यायाधीश के रूप में पद और गोपनीयता की शपथ ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति भवन के एतिहासिक दरबार हॉल में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में न्यायमूर्ति बोबडे को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

18/11/2019

पाक के किसी विमान को एलओसी पार करने नहीं दिया : धनोवा

वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल बीएस धनोवा ने कहा कि कारगिल युद्ध के समय वायुसेना के मिराज जैसे विमानों ने लेजर गाइडेड बमों से पाकिस्तान की सेना को कारगिल की ऊंची चोटी टाइगर हिल पर भी नाकों चने चबवा दिए थे।

25/06/2019

उद्धव ठाकरे सरकार ने हासिल किया बहुमत, भाजपा ने किया सदन से वॉक-आउट

महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने विधानसभा में बहुमत हासिल कर लिया है।

30/11/2019

डिग्री विवाद में घिरे केन्द्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक

मानव संसाधन विकास मंत्रालय के मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक कथित फेक डिग्री विवाद में घिर गए है। उनके नाम के आगे डॉक्टर लगाने को लेकर वह विवादों में घिरे है।

01/06/2019

PM मोदी ने की इसरो के 'युविका' की सराहना, बताया युवाओं को विज्ञान से जोड़ने के लिए सराहनीय प्रयास

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 'मन की बात' में भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के 'युविका' कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा है कि इससे आसानी से युवाओं को विज्ञान से जोड़ा जा सकता है। युवाओं को विज्ञान से जोड़ने के लिए 'युविका' इसरो का एक सराहनीय प्रयास है।

23/02/2020

परमवीर चक्र विजेता शहीद अब्दुल हमीद की पत्नी रसूलन बीबी का निधन

भारत पाक युद्ध के नायक परमवीर चक्र विजेता शहीद वीर अब्दुल हमीद की धर्मपत्नी रसूलन बीबी का निधन हो गया। वह 95 वर्ष की थी।

03/08/2019

मायावती ने आनंदीबेन को सौंपा ज्ञापन

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने शनिवार को उच्चतम न्यायालय से आग्रह किया कि महिलाओं के खिलाफ अपराध रोकने के लिये केंद्र सरकार को सख्त कानून बनाने के लिये निर्देशित करे।

07/12/2019