Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 26th of February 2020
 
भारत

कोविंद और मोदी ने दी वायुसेना के 87वें स्थापना दिवस पर बधाई

Tuesday, October 08, 2019 15:10 PM
रामनाथ कोविंद और नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भारतीय वायुसेना के 87वें स्थापना दिवस पर इसके बहादुर महिला और पुरुष जवानों को बधाई दी और वायुसेना के साहस और प्रतिबद्धता के प्रति आभार व्यक्त किया। कोविंद ने ट्वीट किया कि वायु सेना दिवस पर अपने वायु योद्धाओं, सेवानिवृत्त अधिकारियों और भारतीय वायु सैनिकों के परिवारों का सगर्व सम्मान करते हैं। साहस और दृढ़ निश्चय के साथ हमारी हवाई सीमाओं को सुरक्षित रखने वाले हमारे बहादुर वायु सैनिकों का शौर्य भारत के लिए गौरव का विषय है।

मोदी ने वायुसेना के सम्मान में एक वीडियो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया कि वायुसेना स्थापना दिवस पर, एक गर्वान्वित राष्ट्र हमारे वायुसेना के योद्धाओं और उनके परिवारों का आभार व्यक्त करता है। भारतीय वायुसेना बहुत ही समर्पण और उत्कृष्टता के साथ भारत की लगातार सेवा कर रहा है।

 

यह भी पढ़ें:

वरिष्ठ कांग्रेस नेता संजय सिंह ने पार्टी और राज्यसभा की सदस्यता छोड़ी

जब कांग्रेस अपने नए राष्ट्रीय अध्यक्ष की तलाश में है। उसी समय आज पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता संजय सिंह ने पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है।

31/07/2019

कोविंद और मोदी ने दी गुरु नानक जयंती की शुभकामनाएं

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गुरु नानक जयंती की शुभकामनाएं दी। कोविंद ने ट्विटर पर कहा कि गुरु नानक देव की 550वीं पावन जयंती के अवसर पर, सभी देशवासियों, विशेषकर हमारे सिख समुदाय के भाइयों और बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

12/11/2019

ममता का पीएम पर हमला, दंगों में मारे गए लोगों के रक्त से सने हैं मोदी

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीरत आरोप लगाया कि वह ऊपर से नीचे तक दंगों में मारे गए लोगों के रक्त से सने हुए हैं।

07/05/2019

संघर्ष विराम उल्लंघन में जवान शहीद

पाकिस्तान ने एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया और राजौरी के सुंदर अणि क्षेत्र में सीमा रेखा पर अकारण गोली बारी में एक भारतीय जवान शहीद हो गया।

23/08/2019

NCC के कार्यक्रम में बोले प्रधानमंत्री मोदी, पाकिस्तान को धूल चटाने में 10 दिन भी नहीं लगेंगे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि युवा भारत दशकों पुरानी बड़ी-बड़ी समस्याओं को टालने की बजाय उनसे टकराने का संकल्प रखता है और 2022 तक देश को ऐसी सभी समस्याओं से मुक्त कर उसके सामथ्र्य को सशक्त बनाने के लिए तत्पर है।

28/01/2020

दो सप्ताह के निचले स्तर पर आए पेट्रोल-डीजल के दाम

देश में पेट्रोल-डीजल के दाम शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन घटते हुए दो सप्ताह के निचले स्तर पर आ गए। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत शुक्रवार को नौ पैसे कम होकर 71.86 रुपए प्रति लीटर रह गई।

06/09/2019

2014 की तुलना में भाजपा को इस बार अधिक सीटें मिलेंगी: राजनाथ सिंह

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर फिर से की गयीं अभद्र टिप्पणियों पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल किया कि क्या वह इस बार अय्यर के विचारों से सहमत हैं।

14/05/2019