Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 11th of December 2019
 
भारत

यह भी पढ़ें:

गोपाल कांडा अदालत में होंगे पेश

हरियाणा के विधायक गोपाल कांडा को अदालत ने आत्महत्या के मामले में दीपावली पर अदालत में पेश होने का आदेश दिया है। दिल्ली की एक अदालत ने उन्हें इस मामले में कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए है।

26/10/2019

ट्रंप और पुतिन को मात देकर मोदी बने दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स

ब्रिटिश हेराल्ड के एक पोल में रीडर्स ने दुनिया का सबसे ताकतवर शख्स चुना है, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी व्लादिमीर पुतिन, डोनाल्ड ट्रंप और शी जिनपिंग को मात देकर दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स बन गए है।

21/06/2019

जन औषधी स्टोर में अब एक रुपए में सेनेटरी नेपकिन

जन औषधी ने महिलाओं में हाईजिन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से सेनेटरी नैपकिन मात्र एक रुपए में जारी किया है। इस नेपकिन में प्लास्टिक का उपयोग नहीं किया गया है और यह उपयोग के बाद हवा के संपर्क में आने पर छह माह में मिट्टी में मिल जाता है।

27/08/2019

दुष्कर्म की राजधानी बना भारत, फिर भी चुप हैं मोदी : राहुल

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश में एक लड़की के साथ हुए बलात्कार मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुप्पी साधने का आरोप लगाते हुए कहा कि भारत दुनिया की दुष्कर्म राजधानी में तब्दील हो रहा है फिर भी मोदी मौन हैं।

10/12/2019

जांच के दौरान आरोपी की अचल संपत्ति कुर्क नहीं कर सकती पुलिस : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने बॉम्बे हाईकोर्ट के उस फैसले पर मुहर लगा दी जिसमें उसने कहा था कि आपराधिक मामलों में जांच के दौरान पुलिस किसी भी आरोपी की अचल सम्पत्तियों को कुर्क नहीं कर सकती है।

24/09/2019

भीड़ में खास दोस्त को देख प्रोटोकॉल भूले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, मंत्री को भेज मंच पर बुलाया

भुवनेश्वर में अपने खास दोस्त को देख राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी अपनी भावनाओं को काबू नहीं कर पाए और प्रोटोकॉल तोड़कर अपने जिगरी दोस्त को अपने पास बुला लिया और बगल वाली कुर्सी पर बिठाकर बातें करने लगे।

10/12/2019

बदल गई किलोग्राम की परिभाषा

भारत समेत दुनिया के 101 देशों में सोमवार से किलोग्राम, एम्पियर, केलविन और मोल की परिभाषा बदल गई।

21/05/2019