Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of January 2020
 
भारत

यह भी पढ़ें:

भाजपा सरकार को पलटने का समय आ गया: भूपेन्द्र सिंह हुड्डा

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार को पलटने का समय आ गया है। फतेहाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद सिंह गिल्लाखेड़ा की प्रचार सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार पराली जला रहे किसानों पर मुकदमे बना रही है।

15/10/2019

कश्मीर में लैंडलाइन फोन सेवा बहाल, मोबाइल-इंटरनेट अब भी बंद

जम्मू-कश्मीर में पांच अगस्त को अनुच्छेद 370 और 35ए समाप्त किये जाने के बाद से कश्मीर घाटी में स्थगित लैंडलाइन फोन सेवाओं को गुरुवार को पूरी तरह बहाल कर दिया गया।

05/09/2019

केरल में सीएए लागू करने में मुख्यमंत्री की कोई भूमिका नहीं : मुरलीधरन

विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने कहा कि केरल में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लागू करने में मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन की कोई भूमिका नहीं है।

24/12/2019

एनआरसी के लिए केंद्र ने नहीं की कोई पहल : राजनाथ

अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ आये रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने साफ किया कि केंद्र सरकार ने राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (एनआरसी) को लेकर कोई पहल नहीं की है और उच्चतम न्यायालय के आदेश के तहत इसका काम केवल असम में किया जा रहा है।

05/01/2020

स्पीड-ब्रेकर दीदी ने खो दिया लोगों का समर्थन : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा इस विशाल जनसभा ने स्पीड-ब्रेकर दीदी की रातों की नींद उड़ा दी है और यह भी संकेत दे दिये हैं कि आगामी लोकसभा में उनकी हार निश्चित है। मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बच्चे की तरह बर्ताव करना शुरू कर दिया है।

07/04/2019

गृह मंत्रालय ने राजनीतिक हिंसा पर पश्चिम बंगाल से मांगी रिपोर्ट

केन्द्र ने पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा की बढती घटनाओं पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए राज्य सरकार से इनपर काबू पाने और इनकी जांच के लिए उठाये गये कदमों के बारे में रिपोर्ट देने को कहा है।

15/06/2019

तीन तलाक के नए कानून में क्या प्रावधान

तीन तलाक बिल को अपराध करार देने वाला विधेयक राज्यसभा से पास हो गया है और राष्ट्रपति से मंजूरी मिलने के बाद यह कानून की शक्ल ले लेगा।

31/07/2019