Dainik Navajyoti Logo
Saturday 7th of December 2019
 
भारत

यह भी पढ़ें:

नीरज शेखर ने ली राज्यसभा की सदस्यता की शपथ

समाजवादी पार्टी छोड़कर हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए नीरज शेखर ने राज्यसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली।

12/09/2019

वाराणसी में हार देख डगमाया मोदी का आत्मविश्वास : कांग्रेस

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कोई वादा पूरा नहीं कर लोगों को धोखा दिया है तथा कोई वादा पूरा नहीं किया है और उन्हें अपनी हार का एहसास हो गया है इसलिए उनका डगमगता आत्मविश्वास स्पष्ट नजर आ रहा है।

26/04/2019

भूटान में हेलीकॉप्टर हादसे में दो पायलटों की मौत

भूटान के खेंतोंगमानी, योनपहुला, तरीसीगांग के समीप भारतीय सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें एक भारतीय अधिकारी और भूटानी सेना के एक अधिकारी की मौत हो गयी।

27/09/2019

राहुल की 'खाट पर चर्चा' के बाद लुट गईं खाट

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने देवरिया के रुद्रपुर में खाट सभा में बोलते हुए कहा कि मोदीजी की सरकार ने अपने उद्योगपति दोस्तों का 50,000 करोड़ से ज्यादा कर्जा माफ़ किया, अच्छी बात है, लेकिन किसानों का कर्जा माफ़ क्यों नहीं करते? मोदी जी ने किसानों की बहुत बात की, मगर दुःख की बात ये है कि जब उनकी सरकार आई तो उत्तर प्रदेश के ही नहीं पूरे देश के किसानों को भूल गये।

06/09/2016

उत्तर प्रदेश सरकार पत्रकार प्रशांत कनौजिया को तुरंत रिहा करे: सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पत्रकार प्रशांत कनौजिया को रिहा करने का आदेश दिया है।

11/06/2019

कांग्रेस का दिल्ली में बड़ा सम्मेलन

सोनिया गांधी के कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष बनने के बाद उनके नेतृत्व में पहली बार बड़ा राजनैतिक सम्मेलन गुरुवार को दिल्ली में होने जा रहा है।

22/08/2019

हनीप्रीत को मिली जमानत, अंबाला जेल से किया गया रिहा

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को साध्वी रेप केस में दोषी बताए जाने के बाद हरियाणा में भड़की हिंसा के मामले में आरोपी हनीप्रीत को पंचकूला कोर्ट से जमानत मिल गई है।

07/11/2019