Dainik Navajyoti Logo
Friday 13th of December 2019
 
खास खबरें

यह भी पढ़ें:

वायरल वीडियो ने बदली रानू मंडल की तकदीर, हिमेश रेशमिया के साथ गाया गाना

रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में म्यूजिक कंपोजर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने के रिकॉर्डिंग की एक छोटी क्लिप शेयर की है। जिसमें रानू मंडल गाना गाते हुए दिखाई दे रही है।

28/08/2019

अंबानी, अरुंधति और मेनका गुरुस्वामी प्रभावशाली लोगों में शामिल

टाइम मैगजीन ने दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में तीन भारतीयों को शुमार किया है। इनमें रिलायंस इडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी, भारत में एलजीबीटीयू (लेस्बियन, गे, बाईसेक्सुअल और ट्रांसजेंडर) समुदाय के हक के लिए लड़ने वाली वकील अरुंधति काटजू और मेनका गुरुस्वामी शामिल हैं।

18/04/2019

असफलता से सीखकर सफलता का स्वाद चखा : कृष्ण भारद्वाज

तेनालीरामा का किरदार मिलने के चार साल पहले से मेरे पास काम नहीं था। मेंटली, सोशली तौर पर बुरी स्थिति में था क्योंकि मुम्बई जैसी जगह पर रहे और आप कुछ ना करें

03/06/2019

रघुराम राजन की विदाई पर बेंगलुरु के रेस्तरां ने पेश किए दो पकवान

भारतीय रिजर्व बैंक के निवर्तमान गर्वनर रघुराम राजन की शान में बेंगलूर की एक रेस्त्रां कंपनी ने अपने मेन्यू में दो विशेष पकवान पेश किए हैं. बराबर चर्चाओं में रहे राजन ने केंद्रीय बैंक के काम-धाम पर अपना एक खास असर डाला है.

25/08/2016

अनोखा ब्याह: दूल्हा 75 तो दुल्हन 65 साल की, शादी में नाती-पोते बने बाराती

सिर पर सेहरा,आंखों में चमक, हमेशा के लिए हाथ थामे रहने के संकल्प के साथ दुल्हन पूरी सज-धज कर तैयार थी और नाचते-गाते बाराती बने नाती-पोते।

28/05/2019

नई तकनीकों से संभव है ब्रेन ट्यूमर का इलाज

30 साल के हुलासमल और 50 साल की यशोदा को जब पता चला कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर है तो मानों उनकी जिंदगी जैसे थम सी गई थी। जबकि नई तकनीकों से ब्रेन ट्यूमर का ईलाज संभव है और व्यक्ति जिंदगी पहले की तरह ही जी सकता है।

08/06/2019

क्रिएटिविटी से डाक टिकट कलेक्शन को बनाया स्पेशल

डाक टिकट संग्रहणकर्ता यानि स्टैम्प संग्रहकर्ता जब इन टिकटों को अपने कलेक्शन में रखने का शौक शुरू करते हैं तो अपनी थीम को लेकर उनमें एक जूनून देखने को मिलता है।

14/06/2019