Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल-2' में काम करेंगे अक्षय कुमार और नुपूर सैनन

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार, नुपूर सैनन के साथ जल्द ही म्यूजिक वीडियो फिलहाल-2 में नजर आएंगे। अक्षय कुमार अपने चार्टबस्टर सॉन्ग 'फिलहाल' का अब दूसरा हिस्सा लेकर आने वाले हैं।

24/01/2020

300 जिम खोलेंगे सलमान खान, कैटरीना ने कही ये बात

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान देश भर में 300 जिम खोलने जा रहे हैं। सलमान खान सोशल मीडिया पर वर्क आउट करते हुए वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं।

04/07/2019

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर आयकर विभाग के छापे, मुंबई और पुणे में 30 ठिकानों पर कार्रवाई

मायानगरी मुंबई में बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियों के घर बुधवार को आयकर विभाग ने छापे मारे हैं। इनमें फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू, फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप, विकास बहल और मधु मनटेना शामिल हैं। इन पर टैक्स चोरी का आरोप है।

03/03/2021

मदर्स डे पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की मां की फोटो, लिखा इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मदर्स डे के अवसर पर सोशल मीडिया पर मां के साथ फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है। मदर्स डे पर सभी अपनी मां से जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने इमोशनल मैसेज शेयर किया है। इसमें उनकी मां के साथ उनकी रेयर तस्वीर देखी जा सकती है।

10/05/2020

रितेश देशमुख ने की लोगों से मास्क पहनने की अपील, कहा- मास्क पहनो और सही तरह से पहनो

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने लोगों से मास्क पहनने की अपील की है। रितेश ने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वह मास्क पहनकर ही घर से बाहर निकले और अपना ख्याल रखें।

24/04/2021

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर हुए कोरोना संक्रमित, मां नीतू सिंह ने कहा- घर में ही सेल्फ क्वारेंटाइन है

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इस बात की पुष्टि रणबीर की मां और एक्ट्रेस नीतू सिंह ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर की है।

09/03/2021

सलमान ने दिहाड़ी मजदूरों के अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे, असिस्टेंट डायरेक्टर ने दिखाया स्क्रीनशॉट

कोरोना संकट के चलते लागू लॉकडाउन के कारण कई लोगों के सामने खाने का संकट उत्पन्न हो गया था। ऐसे में सलमान खान ने अपने एनजीओ बीइंग ह्युमन के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक सहायता करने के लिए उनकी अकाउंट डीटेल्स मांगी थी। अब बीइंग ह्युमन ने लोगों के खाते में पैसे पहुंचाने शुरू भी कर दिए हैं, ताकि डेली वर्कर्स को इस मुश्किल वक्त में मदद मिल सके।

28/04/2020