Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
मूवी-मस्ती

'छिछोरे' ने की 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई

Wednesday, September 11, 2019 13:55 PM
फिल्म छिछोरे ने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की जोड़ी वाली फिल्म 'छिछोरे' ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। सुशांत और श्रद्धा की जोड़ी वाली फिल्म छह सितंबर को रिलीज हुई है। फिल्म 'छिछोरे' को इस वीकेंड सिंगल हिंदी रिलीज मूवी होने का पूरा फायदा मिला है। फिल्म ने पहले वीकेंड के दौरान करीब 36 करोड़ की कमाई की थी। 'छिछोरे' को दर्शकों की ओर से तारीफ मिल रही है। फिल्म समीक्षकों के बाद अब पहले दिन फिल्म देखने गए दर्शक भी इसकी सराहना कर रहे हैं। नितेश तिवारी निर्देशित माउथ पब्लिसिटी के दम पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले सात दोस्तों की कहानी है। फिल्म 'छिछोरे' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने 54 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

यह भी पढ़ें:

सनी देओल ने एमजेआरपी विश्वविद्यालय में किया डांस

एमजेआरपी यूनिवर्सिटी के सोडाला कैंपस में पल-पल फिल्म स्टार कास्ट पहुंची। अभिनेता सनी देओल का एमजेआरपी विश्वविद्यालय के चेयरपर्सन निर्मल पंवार ने स्वागत किया।

18/09/2019

सलमान और शाहरुख के गानों पर डांस करेंगे कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन, शाहरूख खान और सलमान खान के गानों पर फिल्मफेयर अवार्ड्स में डांस करेंगे।

15/02/2020

कश्मीर : ताजा संघर्ष में पांच की मौत, अब तक 63 की मौत

कश्मीर में बडग्राम और अनंतनाग जिले में पत्थर फेंक रहे प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के बीच ताजा संघर्षों में आज पांच लोगों की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गये. घाटी में कर्फ्यू, पाबंदियों और अलगाववादी समर्थित हड़ताल के कारण आज लगातार 39वें दिन जनजीवन प्रभावित हुआ.

16/08/2016

शौकत आजमी का निधन

बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी की मां शौकत आजमी का निधन हो गया है। वह 90 साल की थी। शौकत काफी समय से बीमार थी।

23/11/2019

उड़नपरी का का किरदार निभाएंगी कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ सिल्वर स्क्रीन पर उडऩपरी पी.टी.उषा का किरदार निभाती नजर आ सकती है। बॉलीवुड में इन दिनों बायॉफिक फिल्में बनाने का चलन जोरो पर है।

24/04/2019

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में फिल्म 'छपाक' टैक्स फ्री, 10 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

मध्यप्रदेश और छत्तीगढ़ के मुख्यमंत्रियों ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म 'छपाक' को प्रदेश में टैक्स फ्री किए जाने की घोषणा की। यह फिल्म 10 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

09/01/2020

इनसाइड एज 2 वीडियो रिलीज

इनसाइड एज 2 का टीजर रिलीज किया गया था, जिसके मनोरंजक और लुभावने कंटेंट को प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

22/11/2019