Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 18th of February 2020
 
मूवी-मस्ती

इलाज कराकर स्वदेश लौटे ऋषि कपूर

Tuesday, September 10, 2019 13:10 PM
इलाज कराकर स्वदेश लौटे ऋषि कपूर।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर कैंसर का करीब एक वर्ष तक विदेश में इलाज कराने के बाद स्वदेश लौट आए हैं। ऋषि कपूर पिछले एक साल से न्यूयार्क में इलाज करा रहे थे। वह बीती देर रात पत्नी नीतू कपूर के साथ स्वदेश लौटे। नीतू कपूर इलाज के दौरान उनके साथ विदेश में ही रहीं। उन्होंने स्वदेश लौटने की जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने लिखा कि 11 माह 11 दिन बाद घर वापसी। सभी को धन्यवाद। ऋषि कपूर न्यूयार्क में इलाज के दौरान भी ट्विटर पर सक्रिय रहे और अपने प्रशंसकों को स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते रहते थे।

यह भी पढ़ें:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने किया योग, हजारों लोगों को दिए टिप्स

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने योग दिवस पर योग किया। उन्होंने बड़ी संख्या में लोगों को फिटनेस के प्रति जागरूक करने के लिए अलग-अलग जगह पर योगा के सेशंस में हिस्सा लिया।

21/06/2019

चाणक्य का किरदार निभाएंगे अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन सिल्वर स्क्रीन पर चाणक्य का किरदार निभाते नजर आयेंगे। अजय ने अपनी आने वाली तीन फिल्मों के नाम मीडिया से साझा की।

11/05/2019

#Happy Birthday असरानी : 'हम अंग्रेजों के जमाने के जेलर हैं' से हुए फेमस, 400 फिल्मों में दिखाया अभिनय का जौहर

बॉलीवुड में असरानी को एक ऐसे अभिनेता के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपने हास्य अभिनय से 5 दशक से सिने प्रेमियों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। असरानी ने अपने सिने करियर में लगभग 400 फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाया है और आज भी उसी जोशो खरोश के साथ फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।

01/01/2020

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किर्क डगलस का 103 साल की उम्र में निधन

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किर्क डगलस का 103 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। वह ऑस्कर पुरस्कार विजेता स्टार माइकल डगलस के पिता थे। अभिनेता माइकल डगलस ने एक वक्तव्य जारी कर यह जानकारी दी।

06/02/2020

बतौर लीड एक्टर इस साल फिल्मों में करूंगा वापसी: अली कुली मिर्जा

मैं मोहम्मद रफी साहब को सुनकर बड़ा हुआ। एक्ंिटग, सिंगिंग नेचर में है। हर दिन कुछ नया सीखने की चाह रहती है।

05/04/2019

सीरियल किलर का किरदार निभायेगी जैकलीन

बॉलीवुड अभिनेत्री एवं पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस नेटफ्लिक्स इंडिया में सीरियल किलर का किरदार निभाती नजर आयेंगी।

01/05/2019

फिल्म 83 के लिये गाना गा सकते हैं रणवीर सिंह

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह आने वाली फिल्म 83 के लिये गाना गा सकते हैं। रणवीर सिंह ने हाल ही में फिल्म गली बॉय के ट्रैक सॉन्ग'अपना टाइम आएगा के लिये पाश्र्वगायन किया था।

17/05/2019