Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of January 2020
 
मूवी-मस्ती

ऑक्टोपस के किरदार में नजर आएंगे शाहरूख

Wednesday, August 07, 2019 16:30 PM
शाहरूख खान (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान अंडरवॉटर साइंस-फिक्शन में जादुई ऑक्टोपस के किरदार में नजर आ सकते हैं। दक्षिण भारतीय फिल्मकार शंकर, फिल्म 2.0 की सफलता के बाद नई साइंस थ्रिलर बनाने की तैयारी में हैं। चर्चा थी कि वह इस फिल्म में ऋतिक रोशन को लेना चाहते हैं लेकिन इस पर न ऋतिक और न ही उनकी तरफ से कोई कन्फर्मेंशन आया। अब चर्चा है कि शाहरुख इस फिल्म में काम कर सकते हैं और उनका रोल काफी इंट्रेस्टिंग होगा। फिल्म में वह ऑक्टोपस की तरह जीव बनने वाले हैं जिसके पास सुपरहीरो पावर्स होंगे।

शाहरुख ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म जीरो की घोषणा के बाद कोई फिल्म अनाउंस नहीं की है और उन्हें अंडरवॉटर अडवेंचर फिल्म ऑफर की गई है। बताया जा रहा है शंकर उनके जवाब का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बताया जा रहा है कि 2.0 के बाद शंकर की फिल्म इंडियन 2 होगी लेकिन साथ में वह एक और प्रॉजेक्ट पर काम कर रहे हैं। यह फिल्म एक अंडरवॉटर साइंस-फिक्शन है।
 

यह भी पढ़ें:

दबंग 3 दिसंबर में रिलीज होगी

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म दबंग 3, इस वर्ष 20 दिसंबर को रिलीज होगी। सलमान खान स्टारर फिल्म दबंग 3 का नया पोस्टर जारी किया गया है

27/04/2019

स्लो मोशन गाने में दिशा पाटनी का लुक हेलन से खा रहा मेल

अली अब्बास जफर की फ़िल्म भारत के गीत स्लो मोशन में सलमान खान और दिशा पाटनी के बीच नजर आ रही केमिस्ट्री खूब सुर्खियां बटोर रही है।

06/05/2019

डैनी के बेटे की डेब्यू फिल्म में कैमियों करेंगे जॉन

बॉलीवुड अभिनेता डैनी के पुत्र रिनङ्क्षजग की डेब्यू फिल्म में जॉन अब्राहम कैमियो करते नजर आ सकते हैं।

03/05/2019

एग्जिट पोल के साथ दिन में सपने देखने दो, बुरा सपना वापस आएगा : प्रकाश

चैनलों ने लोकसभा चुनाव को लेकर एग्जिट पोल जारी किए है, जिसमें एनडीए की सरकार बनती दिख रही है।

20/05/2019

'बेल बॉटम' के रीमेक में काम करेंगे अक्षय कुमार!

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार कन्नड़ की सुपरहिट फिल्म 'बेल बॉटम' के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। वर्ष 2019 में प्रदर्शित कन्नड़ फिल्म 'बेल बॉटम' में ऋषभ शेट्टी और हरिप्रिया ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

10/11/2019

एकता कपूर की वेब सीरीज में चेतक घोड़े का नाम अश्लील लहजे में पेश करने को लेकर गुस्से में राजपूत समाज

बालाजी टेलीफिल्म्स के एक डिवीजन ऑल्ट बालाजी एप की वेब सीरीज 'गंदी बात सीजन 4' में स्वामिभक्त चेतक घोड़े का नाम अश्लील लहजे में पेश करने को लेकर अब राजपूत समाज सड़कों पर उतर आया है। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने इस मामले को लेकर जिला कलेक्ट्रेट पर प्रर्दशन किया।

25/11/2019

'मैंने प्यार किया' के सेट पर 30 रोटी खा जाते थे सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह फिल्म मैंने प्यार किया के सेट पर 30 रोटी खा जाते थे। सलमान खान को बॉलीवुड का सर्वाधिक फिट स्टार माना जाता है।

09/07/2019