Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

अब खुलेंगे राज: कुंद्रा के ऑफिस पर रेड, कंप्यूटर की हार्ड डिस्क और सर्वर सीज, फोन और लैपटॉप भी जब्त

Thursday, July 22, 2021 11:10 AM
फाइल फोटो।

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के मुंबई स्थित विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड के ऑफिस और कुछ अन्य ठिकानों पर छापामारी की। टीवी पर चल रही खबरों के अनुसार इस दौरान पुलिस ने ऑफिस के कुछ कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क और सर्वर को सीज किया है। बताया जा रहा है कि यही से वी ट्रांसफर के जरिए वीडियो को अपलोड किया जाता था। इसके अलावा पुलिस ने कुछ अन्य कागजात भी जब्त किए हैं और कुंद्रा के आई फोन और लैपटॉप भी जब्त कर लिया है। साथ ही खबर है कि इस मामले में पुलिस जल्द ही शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है। हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी तक उसे शिल्पा शेट्टी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं और न ही उनके सक्रिय होने की बात सामने आई है।

पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने के मामले में गिरफ्तार
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा को लेकर लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। उनके साथ उनके पार्टनर रयान थारप को भी हिरासत में भेजा गया है।

कुंद्रा के बहनोई के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी
राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बक्षी के खिलाफ भी लुकआउट नोटिस जारी हुआ है। इस मामले में बक्षी सह अभियुक्त हैं। बक्षी हॉटशॉट का निर्माण करने वाली केनरीन कंपनी के को-ओनर हैं। इस मामले में मंगलवार तक कुल नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा की मुंबई में स्थित वियान कंपनी का टाइअप लंदन में केंद्रीन कंपनी से है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: सीबीआई जांच के सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बॉलीवुड सितारों ने किया स्वागत

बॉलीवुड सितारों ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। अभिनेता अक्षय कुमार, अनुपम खेर, कंगना रनौत समेत कई कलाकारों ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी।

19/08/2020

मशहूर डायरेक्टर बासु चटर्जी का 93 साल की उम्र में निधन, PM मोदी, ममता बनर्जी ने जताया शोक

मशहूर फिल्मकार एवं सामाजिक और सम सामयिक विषयों पर आधारित फिल्मों को बनाने वाले बासु चटर्जी का 93 वर्ष की आयु में गुरुवार को मुंबई के सांताक्रूज स्थित उनके आवास पर निधन हो गया। उन्होंने सुबह के समय नींद में ही शांति से अंतिम सांस ली।

04/06/2020

फिल्म 'कुली नंबर-1' के रीमेक के लिए वरूण को गोविंदा की बधाई

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने कुली नंबर-1 के रीमेक के लिए वरूण धवन को बधाई दी है। बॉलीवुड निर्देशक डेविड धवन इन दिनों अपने बेटे वरुण धवन और सारा अली खान के साथ फिल्म कुली नंबर-1 बना रहे हैं।

21/02/2020

नहीं रहे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार, 98 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और ट्रेजेडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार का बुधवार को सुबह 7.30 बजे निधन हो गया। दिलीप कुमार की उम्र 98 साल थी और वह लंबे समय से उम्र संबंधी बीमारियों से ग्रसित थे। सांस में तकलीफ होने के बाद 30 जून को उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था।

07/07/2021

प्रियंका ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, कहा- फूड सोल्जर्स की आशंकाओं को दूर करने की आवश्यकता

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली में जारी किसानों के विरोध-प्रदर्शन का समर्थन किया है। प्रियंका ने पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ के इसी मुद्दे पर आए ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इस मसले के शीघ्र समाधान करने का आह्वान किया है।

07/12/2020

अजय देवगन की 'तानाजी' की बॉक्स ऑफिस पर धूम, फिल्म की कमाई 100 करोड़ के पार

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है। फिल्म का कलेक्शन 100 करोड़ के पार चला गया है।

16/01/2020

सुशांत सिंह केस: सिद्धार्थ, नीरज और दीपेश के बयान विरोधाभासी, रिया चक्रवर्ती से जल्द होगी पूछताछ

सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच का रविवार को तीसरा दिन है। सीबीआई की टीम सुशांत के फ्लैट पर उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, हेल्पर दीपेश और कुक नीरज सिंह को लेकर पहुंची। यहां करीब 3 घंटे तक तीनों लोगों से 13 और 14 जून की घटना के बारे में सवाल किए गए।

24/08/2020