Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

अक्षय कुमार ने नियंत्रण रेखा पर तैनात जवानों से की मुलाकात, बोले- बहादुरों के साथ बिताया यादगार दिन

Thursday, June 17, 2021 17:25 PM
अक्षय कुमार ने नियंत्रण रेखा पर तैनात जवानों से की मुलाकात।

श्रीनगर। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने गुरुवार को उत्तरी कश्मीर जिले बांदीपुरा में नियंत्रण रेखा के निकट तुलेल घाटी में सीमा की सुरक्षा में लगे जवानों से मुलाकात की। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अक्षय कुमार गुरेज में तुलेल घाटी के नीरू गांव पहुंचे, यह इलाका पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से तीन तरफ से घिरा हुआ है। सीमा सुरक्षा बल के एक अधिकारी ने अक्षय कुमार के घाटी में आने की पुष्टि करते हुए कहा कि वह इससे पहले भी सीमा की सुरक्षा में जुटे बहादुर जवानों से मिलने यहां आए थे। अधिकारी ने कहा कि अक्षय कुमार गुरुवार को अग्रिम इलाके में गए थे। हालांकि उन्होंने अक्षय कुमार के दौरे के बारे में और विवरण देने से मना कर दिया।

उधर जवानों से मुलाकात के बाद अक्षय कुमार ने ट्वीट कर बताया कि आज सीमाओं की रक्षा करने वाले बीएसएफ के बहादुर जवानों के साथ एक यादगार दिन बिताया। यहां आना हमेशा एक विनम्र अनुभव होता है। असली नायकों से मिलकर मेरे दिल में उनके प्रति सदैव सम्मान भर जाता है।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की मां कोरोना पॉजिटिव, भाई, भाभी और भतीजी भी संक्रमित

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई, भाभी और भतीजी कोरोना संक्रमित हैं जबकि वह संक्रमण से पीड़ित नहीं हैं। खेर ने रविवार को स्वयं ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होने कहा कि मेरी मां दुलारी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं और उन्हें संक्रमण के हल्के लक्षण हैं। उन्हें इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया है। पूरे ऐहतियात बरतने के बावजूद मेरा भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

12/07/2020

आमिर खान की फिल्म 'सरफरोश' का सीक्वल बनाएंगे जॉन मैथ्यू मैथन

बॉलीवुड फिल्मकार मैथ्यू मैथन अपनी सुपरहिट फिल्म सरफरोश का सीक्वल बनाना चाहते है। मैथन ने 1999 में आमिर खान और सोनाली बेंद्रे को लेकर फिल्म सरफरोश बनायी थी।

20/01/2021

बहुत जल्द शादी कर सकती हैं कंगना रनौत, कहा- प्यार के बारे में मेरे अनुभव बहुत बुरे

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बहुत जल्द शादी कर सकती है। कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चे पर बनी रहती है। कंगना ने कहा है कि वह अब सिंगल नहीं हैं। कंगना से जब पूछा गया कि वह कब तक शादी करेंगी तो उन्होंने कहा कि शायद बहुत जल्द।

08/01/2020

फिल्मफेयर अवार्ड में 'गली बॉय' ने मचायी धूम, रणवीर और आलिया बने विनर

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को फिल्म गली बॉय के लिये 65 वें फिल्म फेयर अवार्ड समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है।

16/02/2020

दक्षिण भारतीय फिल्म में खलनायक का किरदार निभायेंगे शाहरूख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान दक्षिण भारतीय फिल्म थालापैथी 63 में खलनायक का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

24/04/2019

लाईकी ने लीसा मिश्रा के नए गीत ‘नई चाइदा’ के प्रचार के लिए VYRL ओरिजिनल्स के साथ मिलाया हाथ

सिंगापुर स्थित बिगो टैक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म लाईकी ने एक बार फिर वीवाईआरएल ओरिजिनल्स के साथ गठबंधन की घोषणा की है। लाईकी ने इस बार प्रतिभाशाली गायिका और संगीतकार लीसा मिश्रा के सिंगल ‘नई चाइदा’ के प्रचार के लिए वीवाईआरएल ओरिजिनल्स के साथ हाथ मिलाया है।

03/06/2020

'शकुंतला देवी' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, विद्या बालन ने सोशल साइट पर दी जानकारी

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। यह फिल्म 8 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन में सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से फिल्मों की रिलीज बंद है।

15/05/2020