Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

अजय देवगन ने शुरू किया वैक्सीनेशन कैम्प, फिल्म इंडस्ट्री के वर्कर्स को लगाया कोरोना का टीका

Sunday, June 13, 2021 14:30 PM
अजय देवगन (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन ने कोरोना संकट के समय वैक्सीनेशन कैम्प शुरू किया। इसके तहत इंडस्ट्री के वर्कर्स को कोरोना का टीका लगाया गया। कोरोना काल में बॉलीवुड के कई स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

अजय देवगन का एनवाय फाउंडेशन लगातार लोगों की मदद कर रहा है। इस फाउंडेशन ने वैक्सीनेशन कैम्प की शुरुआत की। इसके तहत इंडस्ट्री के वर्कर्स और अन्य लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इस बात की पुष्टि की है। इससे पहले अजय देवगन ने मेडिकल फैसिलिटीज मुहैया कराई थी।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मंसूर अली पर बायोपिक बनाना मुश्किल : सैफ

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि उनके पिता मंसूर अली खान पटौदी पर बायोपिक फिल्म बनाना मुश्किल काम है।

31/01/2020

कोरोना संकट में डेलीवेज वर्कर्स के परिवारों को मदद कर रही परिणीति

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा कोरोना संकट के बीच एक हजार डेलीवेज वर्कस के परिवार की मदद करने के लिए आगे आई हैं। परिणीति एक कैंपेन से जुड़ी हैं जिसमें जरूरतमदों को राशन सामग्री उपलब्ध करवाने का लक्ष्य रखा गया है।

07/05/2020

रिहाना और ग्रेटा ने किसानों के प्रति जताया समर्थन, कंगना ने कहा- शांति से बैठो बेवकूफ

मशहूर पॉप सिंगर रिहाना और युवा जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग ने केंद्र सरकार से 3 कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग को लेकर पिछले वर्ष 26 नवंबर से दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलनरत किसानों के प्रति अपना समर्थन जताया है। रिहाना की टिप्पणी के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इसके लिए उनकी यह कहते हुए आलोचना की कि प्रदर्शनकारी किसान नहीं है।

03/02/2021

अभिनेत्री पायल रोहतगी गिरफ्तार, सोसायटी चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देने का आरोप

अभिनेत्री पायल रोहतगी को गुजरात के अहमदाबाद में पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने कहा कि यहां सैटेलाइट इलाक़े में सुंदरवन अपार्टमेंट में रहने वाली पायल के खिलाफ सोसायटी के पदाधिकारियों ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

25/06/2021

रणवीर ने फिल्म 83 का लुक किया रिलीज

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता और जवां दिलो के धड़कन रणवीर सिंह 34 वर्ष के हो गये। 06 जुलाई 1985 को मुंबई में जन्मे रणवीर सिंह बचपन के दिनों से ही अभिनेता बनने का ख्वाब देखा करते थे।

06/07/2019

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, कहा- मेरे पास अपनी आवाज बुलंद करने के कई मंच

सोशल मीडिया साइट ट्विटर ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट निलंबित कर दिया है। ट्विटर ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में हिंसा की घटनाओं से संबंधित कंगना के उस विवादित ट्वीट के परिप्रेक्ष्य में यह कार्रवाई की है जिसे प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए काफी अपमानजनक और राजनीति से प्रेरित माना गया।

04/05/2021

सुपर स्टार रजनीकांत तबीयत खराब, ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव की समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती

दक्षिण फिल्मों के सुपर स्टार अभिनेता रजनीकांत को शुक्रवार को ब्लड प्रेशर में गंभीर उतार-चढ़ाव के बाद हैदराबाद के जुबली हिल्स क्षेत्र स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि रजनीकांत को सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

25/12/2020