Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
मूवी-मस्ती

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के लिए जुटाए 1 करोड़ रुपए

Wednesday, June 02, 2021 13:05 PM
फोटो साभार[email protected] Khanna

मुंबई। कोरोना संकट के समय बॉलीवुड के कई सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना एक बार फिर से कोरोना काल में पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं और उन्होंने अस्पताल में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स पहुंचाने के लिए 1 करोड़ रुपए जुटाए हैं। ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने महामारी से लड़ाई में सहायता के लिए लोगों का धन्यवाद किया है।

ट्विंकल खन्ना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में एक मैसेज भी लिखा है, जिसमें कहा गया है कि धन्यवाद! आप सभी की सहायता से हम अपने लक्ष्य तक पहुंच गए हैं। इंडियन हॉस्पिटल में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पहुंचाने के लिए 1 करोड़ रुपए जुटाए हैं। ट्विंकल ने कैप्शन में लिखते हुए बताया है कि 'आप सभी का धन्यवाद जो आपने फंड जुटाने में मदद की। जहां जरूरत थी वहां तक हम ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर भेजने में पूरी तरह से सफल हुए हैं। ट्विंकल ने कहा कि वह अपडेट पोस्ट कर जानकारी देती रहेंगी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में फिल्म 'छपाक' टैक्स फ्री, 10 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

मध्यप्रदेश और छत्तीगढ़ के मुख्यमंत्रियों ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म 'छपाक' को प्रदेश में टैक्स फ्री किए जाने की घोषणा की। यह फिल्म 10 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

09/01/2020

देशभर की 49 हस्तियों ने मॉब लिंचिंग पर की चिंता व्यक्त, मोदी को लिखी चिट्‌ठी

मॉब लिंचिंग पर देश की 49 हस्तियों ने पीएम मोदी को चिट्‌ठी लिखी है। इसमें मॉब लिंचिंग के मामलों पर चिंता जताई गई है।

24/07/2019

अक्षय कुमार ने नियंत्रण रेखा पर तैनात जवानों से की मुलाकात, बोले- बहादुरों के साथ बिताया यादगार दिन

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने गुरुवार को उत्तरी कश्मीर जिले बांदीपुरा में नियंत्रण रेखा के निकट तुलेल घाटी में सीमा की सुरक्षा में लगे जवानों से मुलाकात की। जवानों से मुलाकात के बाद अक्षय कुमार ने ट्वीट कर बताया कि आज सीमाओं की रक्षा करने वाले बीएसएफ के बहादुर जवानों के साथ एक यादगार दिन बिताया।

17/06/2021

32 की हुई जरीन खान, माॅडलिंग से की थी करियर की शुरुआत

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री जरीन खान आज 32 वर्ष की हो गयी। चौदह मई 1987 को मुंबई में जन्मी जरीन ने शुरूआती दौर में बतौर मॉडल काम किया।

14/05/2019

तनुश्री दत्ता ने अजय देवगन को बताया पाखंडी

फिल्म दे दे प्यार दे का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें आलोकनाथ के नजर आने पर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने मेकर्स और अजय देवगन पर निशाना साधा है।

18/04/2019

बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे जोधपुर

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र जितेंद्र प्रेम चोपड़ा और रणजीत रविवार को एयर इंडिया मुंबई की फ्लाइट से जोधपुर पहुंचे। यह सभी फिल्मी सितारे जब जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे तो एक फिल्मी सा माहौल नजर आया।

19/05/2019

'एनिमल' में रणबीर की पत्नी का किरदार निभाएंगी परिणीति, अनिल कपूर और बॉबी देओल की भी मुख्य भूमिका

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आने वाली फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। बॉलीवुड निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा फिल्म एनिमल बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कूपर, परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल की मुख्य भूमिका है।

22/01/2021