Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

'दुनिया के टॉप मार्शल आर्ट कलाकारों' की लिस्ट में विद्युत जामवाल का नाम शामिल, अभिनेता ने शेयर की तस्वीर

Saturday, May 29, 2021 15:45 PM
विद्युत जामवाल (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के माचो हीरो विद्युत जामवाल का नाम 'दुनिया के टॉप मार्शल आर्ट कलाकारों' की लिस्ट में शामिल हो गया है। विद्युत जामवाल फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टंट और एक्शन को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। विद्युत जामवाल का नाम 'दुनिया के टॉप मार्शल आर्ट कलाकारों' के लिस्ट में शामिल हो गया है।

विद्युत ने इसका स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जय हिंद, कलारीपयट्टू।' गौरतलब है कि विद्युत का नाम जेट ली, जैकी चैन, ब्रूस ली, जॉनी ट्राई गुयेन, स्टीवन सीगल, डोनी येन, टोनी जा जैसे दुनिया के टॉप मार्शल आर्ट कलाकारों के साथ लिस्ट में शामिल हो गया है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सुप्रीम कोर्ट से 'लवयात्री' मामले में सलमान खान को बड़ी राहत, नहीं होगी दंगात्मक कार्रवाई

बड़ी राहत प्रदान करते हुए कहा कि सलमान खान के खिलाफ कोई भी दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जायेगी।

29/11/2019

प्रभास-दीपिका की फिल्म में अहम किरदार निभाएंगे अमिताभ बच्चन, 2022 में होगी रिलीज

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर आने वाली फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म की निर्माता प्रियंका दत्ता ने बताया कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड एक्टर प्रभास की तरह ही फुल फ्लेज्ड रोल निभाएंगे। यह फिल्म चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलगु और मलयालम में आएगी।

28/11/2020

वाजिद खान के निधन पर अमिताभ, सलमान और अक्षय ने जताया शोक

बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान के निधन पर महानायक अमिताभ बच्चन, सलमान खान और अक्षय कुमार समेत कई सितारों ने शोक जताया है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया कि वाजिद खान के निधन से हैरान हूं। एक उज्ज्वल मुस्कुराती प्रतिभा गुजर गई।

01/06/2020

अजय देवगन होना चाहते है एक्टिंग से दूर

बॉलवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन अब एक्टिंग से दूर होना चाहते हैं। अजय देवगन को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये तीन दशक हो गये हैं।

08/01/2020

कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड सितारों का 'फिर मुस्कुराएगा इंडिया' लॉन्च, पीएम मोदी ने की तारीफ

कोरोना संक्रमण के चलते पैदा हुए डर के माहौल को हल्का करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और निर्माता-निर्देशक-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने मिलकर एक गाना बनाया है। इसमें बॉलीवुड के मौजूदा दौर के ज्यादातर सेलिब्रेटीज नजर आ रहे हैं। अक्षय की पहल पर बनाया गया इस वीडियो सॉन्ग सुनकर आंखों में आंसू और मन में जोश पैदा होता है। पीएम मोदी ने इसकी सराहना की है।

07/04/2020

अक्षय कुमार ने दिल्ली के लोगों के लिए दिए एक करोड़ रुपए

बॉलीवुड के अक्षय कुमार कोरोना महामारी के समय दिल्ली के लोगों की मदद के लिये आगे आये हैं। कोरोना महामारी के कारण दिल्ली में भी स्थिति खराब है।

25/04/2021

सलमान को लेकर फिल्म नहीं बना रहे हैं आनंद एल राय

बॉलीवुड फिल्मकार आनंद एल राय का कहना है कि वह सलमान खान को लेकर फिल्म नहीं बना रहे हैं। चर्चा हो रही थी कि सलमान खान को आनंद एल राय ने फिल्म के लिए अप्रोच किया है।

28/02/2020