Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का ट्रेलर रिलीज, ईद के मौके पर 13 मई को होगी रिलीज

Thursday, April 22, 2021 13:35 PM
फिल्म का पोस्टर।

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर बनाया है। एक ओर जहां ट्रेलर में जोरदार एक्शन देखने को मिल रहा है तो वहीं दूसरी ओर सलमान खान एक बार फिर से धमाकेदार डायलॉगबाजी भी करते नजर आ रहे हैं।

फिल्म के एक डॉयलॉग में सलमान बोलते हैं, राधे जाने के लिए नहीं भेजने के लिए आया है और तेरे हिस्से की बिरयानी हम सब मिल बांट कर खाएंगे और बोलेंगे- ईद मुबारक। फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आमिर ने विधु विनोद चोपड़ा को शिकारा के लिए दी शुभकामनाएं

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने विधु विनोद चोपड़ा को उनकी फिल्म शिकारा के लिये शुभकामना दी है।

08/02/2020

टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका को 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा, NCB ने ड्रग्स मामले में रंगे हाथ किया था गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने नए ड्रग्स रैकेट का खुलासा किया है। इस मामले में टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

26/10/2020

मणिरत्नम की फिल्म में ऐश्वर्या का नेगेटिव किरदार

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय दक्षिण भारतीय निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाती नजर आ सकती है।

17/05/2019

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की मां कोरोना पॉजिटिव, भाई, भाभी और भतीजी भी संक्रमित

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई, भाभी और भतीजी कोरोना संक्रमित हैं जबकि वह संक्रमण से पीड़ित नहीं हैं। खेर ने रविवार को स्वयं ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होने कहा कि मेरी मां दुलारी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं और उन्हें संक्रमण के हल्के लक्षण हैं। उन्हें इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया है। पूरे ऐहतियात बरतने के बावजूद मेरा भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

12/07/2020

फरहान अख्तर फिल्म तूफान के लिए कर रहे कड़ी मेहनत

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर फिल्म तूफान के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है। उन्होंने प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह स्पीडबॉल के साथ अभ्यास करते हुए दिखाई दे रहे है।

20/11/2019

छपाक जैसी फिल्म में काम करना चाहती है कैटरीना

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ छपाक जैसी फिल्म में काम करना चाहती है। कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

30/05/2019

बदलाव की नींव होती है शुरूआत : दीपिका

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म छपाक का एक वीडियो शेयर किया है। दीपिका ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बदलाव की नींव शुरूआत होती है, बदलना है, अब बदलना है।

26/12/2019