Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

वेब सीरीज 'रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस' में कॉप के किरदार में नजर आएंगे अजय देवगन, फर्स्ट लुक किया शेयर

Tuesday, April 20, 2021 12:25 PM
अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया फर्स्ट लुक।

मुंबई। बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन वेब सीरीज रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म हॉलीवुड अभिनेता इद्रिस एल्बा की हिट टीवी सीरीज 'लूथर' का हिंदी रीमेक है। सीरीज को बीबीसी वन के साथ मिलकर अप्लाउस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है और ये हॉटस्टार पर रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसमें एक पुलिसवाला आखिर तक आते-आते एक साइको क्रिमिनल बन जाता है।

अजय देवगन ने इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अजय देवगन ने कहा कि मेरी हमेशा से कोशिश यही रही है कि काबिल लोगों के साथ बेहतरीन काम करूं। रूद्रा: द ऐज ऑफ डार्कनेस बांधकर रखने वाले कहानी है और इस सफर की शुरुआत करने का मुझे बेसब्री से इंतज़ार है। पर्दे पर पुलिस वाले का किरदार निभाना मेरे लिए नया नहीं है, लेकिन इस बार यह किरदार ज़्यादा गहरा, मुश्किल और डार्क है। मुझे इस किरदार की शख्सियत ने सबसे अधिक प्रभावित किया। सम्भवत: यह मौजूदा दौर में सबसे ग्रे कैरेक्टर है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

'गुंजन सक्सेना-द कारगिल वॅार' देखने को उत्साहित हैं सोनम कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर फिल्म 'गुंजन सक्सेना-द कारगिल वॅार' देखने के लिए उत्साहित हैं। बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर जल्द फिल्म 'गुंजन सक्सेना-द कारगिल वॅार' में दिखने वाली हैं।

21/02/2020

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने JIFF में कहा, फिल्मों से राजस्थान के पर्यटन को बढ़ावा मिलता है

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन किया। उन्होने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि सिनेमा हमारे समाज का महत्वपूर्ण अंग है और राज्य सरकार सकारात्मक सिनेमा को हमेशा प्रोत्साहित करती है।

18/01/2020

कोरोना संकट में फिल्मी सितारों ने बढ़ाया मदद का हाथ, प्रभास ने दिए 4 करोड़, दूसरों ने भी किया सहयोग

कोरोना संकट की घड़ी में फिल्मी हस्तियां मदद का हाथ बढ़ा रही हैं। बाहुबली फेम साउथ स्टार प्रभास ने 4 करोड़ रुपए दान किए हैं, इसमें से 3 करोड़ रुपए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष को दिए जा रहे हैं, जबकि 50-50 लाख रुपए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया गया है।

27/03/2020

कलंक के लिए वरूण ने की कड़ी मेहनत, कमाएं 21.60 करोड़

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन ने फिल्म कलंक में अपने किरदार के लिये कड़ी मेहनत की है। करण जौहर निर्मित फिल्म कलंक प्रदर्शित हो गयी है।

18/04/2019

एमएस धोनी के साथ काम करेंगे संजय दत्त

बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त, क्रिकेटर एमएस धोनी के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। वायाकॉम 18 स्टूडियोज प्रोडक्शन हाउस संजय को लेकर फिल्म बनाने जा रहा है। फिल्म में कैमियो के लिए भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी से भी बातचीत चल रही है।

24/09/2019

अंतर्राष्ट्रीय गायक कैटी पेरी को मुंबई में मिली नई दोस्त

अंतर्राष्ट्रीय गायक कैटी पेरी इन दिनों एक संगीत समारोह के लिए भारत के दौरे पर हैं। कैटी पेरी को मुंबई में एक नई दोस्त भी मिल गई है, जो जैकलीन फर्नाडीज है।

14/11/2019

8 साल पहले हुई घटना के बाद माना होती है नेगेटिव एनर्जी : बुनीत

मनमोहिनी सीजन 2 सीरियल में अपने इस रोल को लेकर बेहद उत्साहित हूं। अब तक जितने भी किरदार निभाएं हैं, उनमें यह बिल्कुल अलग है।

13/01/2020