Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित, कहा- कोई भी तकलीफ मैं हमेशा आपके साथ

Saturday, April 17, 2021 14:00 PM
सोनू सूद (फाइल फोटो)

मुंबई। देशभर में कोरोना संक्रमण का प्रकोप जारी है। फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। अब इसमें नया नाम जुड़ा है कोविड प्रभावित लोगों की लगातार मदद कर मसीहा बने एक्टर सोनू सूद का। 47 साल के अभिनेता ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर आधिकारिक बयान जारी किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि वे घर में क्वारेंटाइन हो गए हैं और चिंता की कोई बात नहीं है।

सोनू सूद ने ट्वीट किया कि कोविड- पॉजिटिव, मूड एंड स्पिरिट- सुपर पॉजिटिव। नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि कोविड-19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है है। इसलिए मैंने खुद को क्वारेंटाइन कर लिया है। चिंता की कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा आपकी मुश्किलों को ठीक करने का। याद रहे, कोई भी तकलीफ..मैं हमेशा आपके साथ।

मनीष मल्होत्रा भी हुए संक्रमित
सोनू सूद के अलावा मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। 54 साल के मनीष ने इस बात की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं। मैंने तुरंत ही खुद को आइसोलेट कर लिया और अभी होम क्वारेंटाइन में हूं। मैं डॉक्टर्स की सलाह मुताबिक सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। आपके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया। प्लीज सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में फिल्म 'छपाक' टैक्स फ्री, 10 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

मध्यप्रदेश और छत्तीगढ़ के मुख्यमंत्रियों ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म 'छपाक' को प्रदेश में टैक्स फ्री किए जाने की घोषणा की। यह फिल्म 10 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

09/01/2020

'दे दे प्यार दे' ने पहले ही दिन की 9 करोड़ की कमाई

अजय देवगन, और तब्बू की जोड़ी एक बार फिर से बॉलीवुड में आ चुकी है पर अबकी बार अजय और तब्बू के साथ साउथ सिनेमा की मशहूर अदाकारा रकुल प्रीत सिंह भी धमाल मचाने हुए।

18/05/2019

सीरियल किलर का किरदार निभायेगी जैकलीन

बॉलीवुड अभिनेत्री एवं पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस नेटफ्लिक्स इंडिया में सीरियल किलर का किरदार निभाती नजर आयेंगी।

01/05/2019

लॉकडाउन में रणवीर सिंह ने बनाई बॉडी, सोशल मीडिया पर शेयर की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की फोटो

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने लॉकडाउन के दौरान गजब की बॉडी शेप बनाई है। रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की एक फोटो शेयर की। करीब 4-5 महीने के कठिन वर्कआउट से रणवीर सिंह की बॉडी काफी शानदार नजर आ रही है।

07/08/2020

अपने फैसले खुद लेती है दिशा पटानी

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी का कहना है कि वह अपने करियर के लिये सभी फैसले खुद लेती है। दिशा पटानी ने वर्ष 2016 में प्रदर्शित फिल्म एमएस धोनी से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की।

03/06/2019

फिल्म 'गरम मसाला' अपने बच्चों को कभी नहीं दिखाना चाहते: अक्षय

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ऐसे तो सुर्खियों में हमेशा रहते हैं। लेकिन इन दिनों अपनी नागरिकता और प्रधानमंत्री मोदी के साथ गैर राजनीतिक साक्षात्कार को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

10/05/2019

दिलीप कुमार को अस्पताल में कराया गया भर्ती

अभिनेता दिलीप कुमार को सांस लेने में परेशानी होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। वयोवद्ध अभिनेता के आधिकारिक ट्विटर में बताया कि दिलीप को नियमित जांच के लिए हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

06/06/2021