Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

तमिल अभिनेता विवेक का निधन, हार्ट अटैक के बाद चेन्नई के अस्पताल में थे भर्ती

Saturday, April 17, 2021 12:05 PM
विवेक (फाइल फोटो)

चेन्नई। तमिल फिल्मों के प्रसिद्ध हास्य कलाकार विवेक का शनिवार को चेन्नई के अस्पताल में निधन हो गया है। वह 59 साल के थे। अस्पताल की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में जानकारी दी गई है कि तड़के सुबह 4:35 बजे एक्टर का निधन हो गया। एक दिन पहले शुक्रवार को उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें डॉक्टर्स से एक्स्ट्राकोरपोरल मेंब्रेन ऑक्सीजिनेशन (ECMO) ट्रीटमेंट मिल रहा था, जिसमें एक कृत्रिम फेफड़े से रक्त वाहिकाओं में रक्त का संचार किया जाता है। विवेक के निधन की खबर के चलते पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। विवेक के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनकी आत्मी की शादी की कामना कर रहे हैं।

विवेक ने गुरुवार को ही कोविड वैक्सीन की पहली डोज ली थी। विवेक अपने दोस्त के साथ सरकारी अस्पताल में वैक्सीन लगवाने गए थे। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया था कि कोविड वैक्सीन सेफ है। हम ये ना सोचें कि अगर हम कोविड वैक्सीन लगा लेंगे तो हम बीमार नहीं पड़ेंगे। ध्यान तो हमें फिर भी रखना पड़ेगा। वैक्सीन इस बात के लिए हमें बस निश्चिंत कर सकती है कि इसे लगाने के बाद खतरा पहले से बहुत कम हो जाएगा। अस्पताल ने यह स्पष्ट किया है कि विवेक के दिल का दौरा पड़ने का कोरोना वैक्सीन से कोई लेना-देना नहीं है।

विवेक के शव को विरुगगबक्कम स्थित उनके आवास पर लाया गया, जहां उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लग गया। प्रसिद्ध हास्य कलाकार को श्रद्धांजलि देने वालों में तमिल फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों के अलावा उनके प्रशंसक भी शामिल हैं। उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी, द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन, अभिनेता रजनीकांत और संगीतकार ए आर रहमान समेत तमिल फिल्म उद्योग से जुड़े कई लोगों ने विवेक के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

किसिंग और न्यूडिटी के लिए नहीं बना हूं : सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह वह फिल्मों में किसिंग और न्यूडिटी के लिए नहीं हैं। सलमान खान की फिल्मों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है।

13/04/2019

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' फिल्म के 25 साल पूरे, लंदन में लगेगी शाहरूख-काजोल की प्रतिमा

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान और अभिनेत्री काजोल की जोड़ी वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (डीडीएलजे) के 25 साल पूरे होने पर लंदन में शाहरूख-काजोल की प्रतिमा लगाई जाएगी। आयोजकों को उम्मीद है कि काजोल एवं शाहरुख खान इस मौके पर उपस्थित होंगे।

20/10/2020

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धमाल, 200 करोड़ की कमाई की

फिल्म में अक्षय कुमार,करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका है।

20/01/2020

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' होगी रिलीज, VFX के जरिए पूरी की जाएगी मूवी

ऋषि कपूर के निधन के बाद उनके परिवार के साथ-साथ फैंस भी काफी मायूस हैं। ऋषि कपूर के मायूस फैंस के लिए फिल्म मेकर्स ने उनकी आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' को लेकर बड़ा फैसला लिया है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की अंतिम फिल्म 'शर्माजी नमकीन' रिलीज की जाएगी।

08/05/2020

आलिया भट्‌ट को प्रकृति से लगाव है, पहाड़ों पर घर बनाने की इच्छा

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह पहाड़ो पर भी अपनी बिल्डिंग बनाना चाहती हैं। महेश भट्ट की पुत्री आलिया ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है।

05/02/2020

साउथ स्टार अल्लु अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमलो के हिंदी रीमेक में काम करेंगे कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन दक्षिण भारतीय फिल्म अला वैकुंठपुरमलो के हिंदी रीमेक में काम करते हुए नजर आ सकते है।

12/06/2021

'कभी ईद कभी दिवाली' में सलमान खान के साथ नजर आ सकती हैं पूजा हेगड़े

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और पूजा हेगड़े की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ सकती है। पिछले दिनों सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की घोषणा की थी।

11/02/2020