Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

'अन्नियन' की हिंदी रीमेक में काम करेंगे रणवीर सिंह, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Thursday, April 15, 2021 12:35 PM
फोटो साभार[email protected]

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान कर दिया है। उनकी यह फिल्म दक्षिण भारतीय सुपरहिट फिल्म 'अन्नियन' की आधिकारिक रीमेक होगी। 'अन्नियन' की रीमेक के लिए रणवीर सिंह और दक्षिण भारतीय फिल्म निर्देशक शंकर ने हाथ मिलाया है। फिल्म को पेन स्टूडियोज के डॉ. जयंतीलाल गडा प्रोड्यूस करेंगे।  

रणवीर सिंह ने फिल्म का ऐलान करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि गर्व से भारतीय सिनेमा के अग्रणी-दूरदर्शी मास्टर क्राफ्ट्समैन शंकर और दिग्गज प्रोड्यूसर डॉ. जयंतीलाल गड़ा के साथ कोलैबोरेशन की घोषणा करता हूं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बॉलीवुड के सितारों ने डाले वोट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में महाराष्ट्र में भी मतदान चल रहा है। मतदान के दिन प्र‍ियंका चोपड़ा ने वोट डाला। वह इन दिनों मुंबई में हैं।

29/04/2019

कोरोना पॉजिटिव अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती, अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी संक्रमण की चपेट में आईं

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के एक दिन बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अक्षय ने ट्वीट कर अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि आपकी प्राथनाओं के लिए धन्यवाद। एहतियात के लिए मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। उम्मीद करता हूं जल्द घर आउंगा, अपना ख्याल रखें।

05/04/2021

फिल्म इंडस्ट्री में फ्लॉप मयूरी कांगो बनीं गूगल इंडिया की इंडस्ट्री हेड

बॉलीवुड में फ्लॉप होने के बाद दक्षिण की फिल्मों में नजर आई मयूरी कांगो का वहां भी सिक्का नहीं चला। अब वे गूगल इंडिया के इंडस्ट्री हेड का पद संभाल रही हैं।

05/04/2019

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' का फर्स्ट लुक रिलीज

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म 'झुंड' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। बिग बी ने फर्स्ट लुक का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

20/01/2020

नहीं रहे वेटरन सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम, 74 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड के दिग्‍गज सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्यम का शुक्रवार को निधन हो गया है। शुक्रवार दोपहर उन्होंने आखिरी सांस ली। वो 74 साल के थे। बालासुब्रमण्यम चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में पिछले कई दिनों से इलाज के लिए भर्ती थे।

25/09/2020

कोविड-19 पर बनी शॉर्ट फिल्म 'सी प्लस' रिलीज, वरुण व्यास ने किया शानदार अभिनय

पूरी दुनिया में वैश्विक महामारी कोविड-19 का कहर जारी है। इस बीच सोशल मीडिया पर कोविड-19 पर बनी एक शॉर्ट फिल्म सी प्लस काफी वायरल हो रही है। गजीबो एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन तले बनी सी प्लस में वरुण व्यास ने शानदार अभिनय किया है।

13/05/2020

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से फिल्मों का कारोबार होगा प्रभावित: महावीर

कोरोना महामारी का प्रकोप बॉलीवुड पर भी दिखाई दे रहा है। कोरोना के कारण सिनेमा को बंद किया गया है। इसके कारण फिल्मों की रिलीज अटकी हुई है।

22/07/2020