Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

साफ-सुथरी और पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर फिल्म है 'सबका बाप अंगूठा छाप': अक्षरा सिंह

Wednesday, April 14, 2021 15:40 PM
अक्षरा सिंह (फाइल फोटो)

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' साफ-सुथरी पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर फिल्म है, जो लोगों को बेहद पसंद आएगी। बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह की मुख्य भूमिकाएं है। फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ और अक्षरा सिंह एक दूसरे के साथ किसी गाने पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को पराग पाटिल निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा, सह निर्माता अनिता शर्मा एवं पदम सिंह है।

अक्षरा सिंह ने कहा कि मेरी और निरहुआ की केमेस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है। यह अच्छी बात है। यह फिल्म भी काफी अच्छी है इसलिए मेरा आग्रह है कि जब यह रिलीज होगी, तब इसे जरूर देखें। यह फिल्म बेहद साफ सुथरी और प्रदीप के शर्मा की स्टाइल वाली फिल्म है। तो ओवियस है कि इसे दर्शक अपने पूरे परिवार के साथ देख पाएंगे। मैं एक लाइन में कहूं तो फिल्म लाजवाब होगी। कोई मिस मत करिएगा।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

हॉउसफुल 4 फिल्म की टिकट के दाम घटे

हाउसफुल 4 की धुंआधार कॉमेडी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई जारी है। फिल्म की टिकट के दाम घटा दिए गए है।

08/11/2019

भंसाली के साथ फिर काम करेंगे शाहरूख

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान एक बार फिर संजय लीला भंसाली के साथ काम करते नजर आ सकते हैं।

27/04/2019

फिल्मफेयर अवार्ड में 'गली बॉय' ने मचायी धूम, रणवीर और आलिया बने विनर

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को फिल्म गली बॉय के लिये 65 वें फिल्म फेयर अवार्ड समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है।

16/02/2020

कैंसर की बीमारी से ज्यादा दर्दनाक है इसका इलाज : सोनाली

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे का कहना है कि कैंसर की बीमारी से ज्यादा दर्दनाक इसका इलाज है। सोनाली बेंद्रे पिछले साल कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से उबरकर बाहर निकली हैं।

15/04/2019

KGF चैप्टर-2 से बॉलीवुड में कमबैक करेंगी रवीना टंडन

जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। रवीना टंडन काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। रवीना 'केजीएफ : चैप्टर 2' फिल्म के साथ कमबैक करने जा रही हैं। निर्देशक प्रशांत नील अपनी एक्शन ड्रामा फिल्म 'केजीएफ' के दूसरे भाग का निर्माण करेंगे।

10/02/2020

कोरोना संकट में डेलीवेज वर्कर्स के परिवारों को मदद कर रही परिणीति

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा कोरोना संकट के बीच एक हजार डेलीवेज वर्कस के परिवार की मदद करने के लिए आगे आई हैं। परिणीति एक कैंपेन से जुड़ी हैं जिसमें जरूरतमदों को राशन सामग्री उपलब्ध करवाने का लक्ष्य रखा गया है।

07/05/2020

दे दे प्यार दे ने 100 करोड़ कमाए

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे ने 100 करोड़ रुयये की कमाई कर ली है। अजय देवगन, तब्बू और रकुलप्रीत स्टारर यह फिल्म मनोरंजक स्क्रिप्ट के चलते सुर्खियों में बनी हुई थीं।

14/06/2019