Dainik Navajyoti Logo
Monday 10th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

कोरोना पॉजिटिव अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती, अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी संक्रमण की चपेट में आईं

Monday, April 05, 2021 11:55 AM
अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

मुंबई। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के एक दिन बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अक्षय ने ट्वीट कर अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि आपकी प्राथनाओं के लिए धन्यवाद। लगता है ये काम कर रहा है, मैं ठीक हूं, लेकिन एहतियात के लिए मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। उम्मीद करता हूं जल्द घर आउंगा, अपना ख्याल रखें। अक्षय के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब उनकी फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी फिलहाल क्वारेंटाइन में हैं। जानकारी के मुताबिक सोमवार से 100 लोग राम सेतु के सेट पर अपना काम शुरू करने वाले थे। ये सभी मड आईलैंड में फिल्म के सेट को ज्वॉइन करने वाले थे, लेकिन इससे पहले कोरोना टेस्ट रिपोर्ट में 45 जूनियर आर्ट‍िस्ट्स कोरोना पॉजिटिव निकले। इसके बाद फिल्म की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है।

अक्षय ने खुद दी थी अपने पॉजिटिव होने की जानकारी
अक्षय कुमार ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी। खिलाड़ी कुमार ने लिखा था कि मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहा हूं। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारेंटाइन में हूं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं। अपील है कि मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोग जल्द से जल्द से अपना टेस्ट करवाएं और ध्यान रखें। जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा।

भूमि पेडनेकर भी कोरोना संक्रमित
बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी। भूमि ने पोस्ट में लिखा कि आज मेरे अंदर कोविड-19 के हल्के लक्षण पाए गए हैं। मैं ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को आइसोलेट कर चुकी हूं। डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल्स के साथ टच में हूं और सभी सावधानियां बरत रही हूं। उन्होंने लिखा कि जो भी व्यक्ति मेरे कॉन्टैक्ट में आया है वह अपनी जांच करा ले।

यह भी पढ़ें:

पुराने वीडियो को देखकर अमिताभ बच्चन की आंखें भर आई

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक पुराने वीडियो को देखकर भावुक हो गये और उनकी आंखें भर आई। हाल ही में अमिताभ बच्चन के एक प्रशंसक ने उनके ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया।

09/07/2019

32 की हुई जरीन खान, माॅडलिंग से की थी करियर की शुरुआत

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री जरीन खान आज 32 वर्ष की हो गयी। चौदह मई 1987 को मुंबई में जन्मी जरीन ने शुरूआती दौर में बतौर मॉडल काम किया।

14/05/2019

फिल्म मंथन में नसीरूद्दीन ने दिखाए अभिनय के कई रंग, किसानों ने दिए थे दो रुपए

बॉलीवुड में नसीरूदीन शाह ऐसे धु्रवतारे की तरह है जिन्होंने अपने सशक्त अभिनय से समानांतर सिनेमा के साथ-साथ व्यावसायिक सिनेमा में भी दर्शको के बीच अपनी खास पहचान बनायी।

20/07/2019

सरोज खान के निधन पर सिनेमा जगत में शोक की लहर, बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक

बॉलीवुड की दिग्गज कोरियोग्राफर और मास्टरजी के नाम से मशहूर सरोज खान के निधन से पूरे सिनेमा जगत में शोक की लहर छा गई है। सरोज खान के निधन पर बॉलीवुड के सितारों ने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है।

03/07/2020

सलमान के साथ काम करने का दूसरा मौका नहीं मिल सकता: दिशा

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी का कहना है कि उन्हें लगता है कि सलमान खान के साथ काम करने का उन्हें दूसरा मौका नहीं मिल सकता है।

28/05/2019

अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह का अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की मौजूदगी में हुआ शुभारंभ

देश-विदेश के फिल्मी सितारों का रंगारंग मेला 50वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह का बुधवार को यहां मेगास्टार अमिताभ बच्चन और सुपर स्टार रजनीकांत की मौजूदगी में भव्य एवं गरिमापूर्ण शुभारंभ हुआ।

20/11/2019

प्रभास-दीपिका की फिल्म में अहम किरदार निभाएंगे अमिताभ बच्चन, 2022 में होगी रिलीज

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर आने वाली फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म की निर्माता प्रियंका दत्ता ने बताया कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड एक्टर प्रभास की तरह ही फुल फ्लेज्ड रोल निभाएंगे। यह फिल्म चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलगु और मलयालम में आएगी।

28/11/2020