Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट कोरोना संक्रमित, घर में क्वारेंटाइन

Friday, April 02, 2021 11:30 AM
आलिया भट्ट (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट कोरोना से संक्रमित हो गई है और घर में क्वारेंटाइन हैं। उन्होंने स्वयं सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। आलिया भट्ट ने गुरुवार देर रात इंस्टाग्राम पर लिखा कि सभी को हैलो, मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने तुरंत स्वयं को अलग कर लिया है और घर में क्वारेंटाइन रहूंगी। उन्होंने कहा कि वह अपने डॉक्टरों की सलाह पर सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रही हैं। सभी अपने प्यार और समर्थन के लिए आभारी। कृपया सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखे।

बता दें कि आलिया भट्ट इस समय मुंबई में संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी कर रही है। उल्लेखनीय है कि मार्च के पहले सप्ताह में संजय लीला भंसाली कोरोना संक्रमित पाए गए थे। कुछ सप्ताह बाद उनका परीक्षण नगेटिव आया था।

यह भी पढ़ें:

नए साल के स्वागत के लिए हनी सिंह दुबई में लाइव कंसर्ट करते हुए आएंगे नजर

हनी सिंह दुबई में लाइव कंसर्ट करते हुए नजर आएंगे। इसकी जानकारी हनी सिंह ने ट्वीट कर दी है।

12/12/2019

असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए अक्षय कुमार, 1 करोड़ रुपए दिए दान

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। अक्षय ने कोरोना की लड़ाई में अपना योगदान देते हुए पीएम केयर्स फंड में काफी रुपए दिए थे। अब उन्होंने असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए एक करोड़ रुपए दान दिए हैं।

19/08/2020

ड्रग्स मामले में दीपिका को मिली एक दिन की मोहलत, अब शनिवार को पूछताछ करेगी एनसीबी

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से अब शनिवार को पूछताछ की जाएगी। दीपिका ने एनसीबी के समन का जवाब देते हुए बताया कि वो शुक्रवार को एनसीबी के दफ्तर नहीं पहुंच पाएंगी, वो शनिवार को ऑफिस पहुंचेंगी।

25/09/2020

करण ओबेरॉय के सपोर्ट में उतरी पूजा, मीटू की तर्ज पर चले मैनटू मूवमेंट

टीवी एक्टर करण ओबेरॉय पर एक महिला ने रेप के आरोप लगाए है। उन पर एक महिला ज्योतिषी ने कथित तौर पर शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोप लगाए हैं।

08/05/2019

फिल्म का बजट कम देख खुद ही कपड़े ले आए अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली मराठी फिल्म का कम बजट देखकर स्वयं कपड़े लेकर आ गये।

13/02/2020

एनसीबी ने ड्रग केस में एक्टर एजाज खान को किया गिरफ्तार, कई ठिकानों पर छापेमारी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को ड्रग्स केस में अभिनेता एजाज खान गिरफ्तार कर लिया है। एजाज से मंगलवार को एनसीबी ने घंटों पूछताछ की थी और इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मंगलवार की शाम एजाज के घर की तलाशी के दौरान 4.5 ग्राम अल्प्रोजोल की गोलियां बरामद हुईं थी।

31/03/2021

साफ-सुथरी और पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर फिल्म है 'सबका बाप अंगूठा छाप': अक्षरा सिंह

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' साफ-सुथरी पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर फिल्म है, जो लोगों को बेहद पसंद आएगी। बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह की मुख्य भूमिकाएं है।

14/04/2021