Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
मूवी-मस्ती

फिल्म की शूटिंग करने पहुंची कंगना रनौत को किसानों ने दिखाए काले झंडे, अभिनेत्री के खिलाफ की नारेबाजी

Thursday, March 18, 2021 17:15 PM
कंगना रनौत (फाइल फोटो)

चूरू। चूरू जिले के रतनगढ़ क्षेत्र में गांव पडिहारा की हवाई पट्टी पर गुरुवार को एक फिल्म की शूटिंग के दौरान किसानों ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का विरोध किया। किसानों ने काले झंडे दिखाए और कंगना के खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर तैनात पुलिस बल ने किसानों को शूटिंग स्थल की तरफ जाने से रोक दिया। किसान दूर से ही काले झंडे दिखाते हुए विरोध जताते रहे।

जानकारी के अनुसार कंगना रनौत एक फिल्म की शूटिंग के लिए इन दिनों बीकानेर आई हुई हैं। सुबह वे हेलीकॉप्टर से रतनगढ़  क्षेत्र के पडिहारा पहुंची, जहां हवाई पट्टी पर एक डमी प्लेन से कुछ दृश्यों को फिल्माया जाना था। अन्य कलाकारों के साथ कंगना के फिल्म शूटिंग के लिए आने का पता चलने पर किसान नेता बिशनलाल की अगुवाई में अनेक किसान एकत्रित होकर हवाई पट्टी की तरफ कूच कर गए।

इसका पता चलने पर तुरंत ही पुलिस बल को सक्रिय किया गया। शूटिंग स्थल पर पहले से ही सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी तैनात थे, लेकिन किसानों के प्रदर्शन करने आने की सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस बल को बुला लिया गया। किसानों को पुलिस ने हवाई पट्टी से दूर ही रोक दिया।

उल्लेखनीय है कि 3 नए कृषि कानूनों के खिलाफ देशभर के किसानों द्वारा किए जा रहे आंदोलन को लेकर कंगना रनौत ने पिछले दिनों विवादास्पद बयान दिए थे। उनकी बयानबाजी का किसान संगठनों ने तब भी विरोध जताया था।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

स्लो मोशन गाने में दिशा पाटनी का लुक हेलन से खा रहा मेल

अली अब्बास जफर की फ़िल्म भारत के गीत स्लो मोशन में सलमान खान और दिशा पाटनी के बीच नजर आ रही केमिस्ट्री खूब सुर्खियां बटोर रही है।

06/05/2019

हिंदी फिल्मों में राष्ट्रपिता ने बिखेरी चमक, महात्मा गांधी हर दौर में प्रासंगिक

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारों, देशवासियों के प्रति उनके सम्मान की भावना से सिनेमा भी अछूता नहीं रहा। उनके जीवन के अहम पहलुओं पर कई फिल्में बनायी गई हैं। महात्मा गांधी ने जिस तरह सत्य के साथ प्रयोग किए, उसी तरह रिचर्ड एटनबरो से लेकर राजकुमार हिरानी जैसे फिल्मकारों ने गांधी जी के साथ अपनी फिल्मों में प्रयोग किए।

02/10/2019

मुस्कराने की मजबूत वजह देती है एंग्री बर्ड्स टू

एक्शन से इतर अबकी बार हॉलीवुड मूवीज एंग्री बर्ड्स टू पूरी तरह कॉमेडी फ्लेवर से लबरेज होकर रिलीज हुई है। निर्देशक थ्यूरप वैन ओरमैन ने फिल्म को निर्देशित किया है।

24/08/2019

राजामौली की 'RRR' के लिए कोई फीस नहीं लेंगे अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' के लिए कोई फीस नहीं लेंगे। जब अजय ने फीस लेने से मना कर दिया तो निर्माताओं ने उन्हें वास्तविक फीस ऑफर की और अजय ने वो फीस भी नहीं ली।

06/02/2020

सुशांत सिंह केस: सिद्धार्थ, नीरज और दीपेश के बयान विरोधाभासी, रिया चक्रवर्ती से जल्द होगी पूछताछ

सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच का रविवार को तीसरा दिन है। सीबीआई की टीम सुशांत के फ्लैट पर उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, हेल्पर दीपेश और कुक नीरज सिंह को लेकर पहुंची। यहां करीब 3 घंटे तक तीनों लोगों से 13 और 14 जून की घटना के बारे में सवाल किए गए।

24/08/2020

200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सलमान की 'भारत'

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

20/06/2019

इंटीमेट सीन करने में कम्फर्टेबल महसूस नहीं करते हैं सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह इंटीमेट सीन करने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करते हैं।

03/06/2019