Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
मूवी-मस्ती

दीपिका पादुकोण ने महिलाओं को दिया कॉन्फिडेंस का मंत्र

Sunday, February 28, 2021 17:20 PM
दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

मुंबई। दीपिका पादुकोण ने महिलाओं को स्टाइल के साथ कॉन्फिडेंस रहने का मंत्र दिया है। दीपिका पादुकोण अपने स्टाइल के लिए अक्सर लाइमलाइट में रहती है। वह हर आउटफिट को काफी ग्रेस के साथ पहनती है। फीमेल फैंस उन्हें अपना स्टाइल आइकॉन मानती हैं। इन दिनों दीपिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जींस पहने हुए आत्मविश्वास से भरी हुई दिखाई देती है। वह महिलाओं को कंफर्ट के साथ कॉन्फिडेंस से आगे बढऩे का संदेश भी देती हैं।

दीपिका का यह वीडियो दरअसल एक कंपनी का विज्ञापन है, जिसमें वह जींस का प्रमोशन करते हुए नजर आती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका किस तरह से दुनिया से बेफिक्र होकर खुलकर अपनी जिंदगी जीती है। दीपिका का यह विज्ञापन असल जिंदगी में भी महिलाओं को एक खास संदेश देता है, जिसमें वो बताती हैं कि हर महिला को खुलकर पूरे आत्मविश्वास के साथ जीना चाहिए।
 

यह भी पढ़ें:

मैट्रिक्स फाइट नाइट' के तीसरे एडिशन के लिए तैयार हैं कृष्णा और टाइगर श्रॉफ

फाइट नाइट के पहले संस्करण के बाद, दूसरा आयोजन दिल्ली में किया गया था। और अब तीसरे संस्करण का आयोजन फिर से मुंबई में किया जा रहा है।

26/11/2019

कार्तिक आर्यन ने शुरू की 'दोस्ताना 2' की तैयारियां

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने आने पाली फिल्म 'दोस्ताना 2' के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म 'पति पत्नी और वो' में काम कर रहे हैं।

01/10/2019

शाहबाज खान के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज

अभिनेता शाहबाज खान मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। उनके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ यह मामला एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करने के लिए दर्ज किया गया है।

12/02/2020

कबीर सिंह ने पहले सप्ताह में कमाएं 134 करोड़

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने अपने पहले सप्ताह में 134 करोड़ की कमाई कर ली है।

28/06/2019

बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे जोधपुर

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र जितेंद्र प्रेम चोपड़ा और रणजीत रविवार को एयर इंडिया मुंबई की फ्लाइट से जोधपुर पहुंचे। यह सभी फिल्मी सितारे जब जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे तो एक फिल्मी सा माहौल नजर आया।

19/05/2019

उदयपुर निवासी टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने मुंबई में किया सुसाइड, 'दिल तो हैप्‍पी है जी' से पाई थी लोकप्रियता

अभिनेत्री सेजल शर्मा ने आत्महत्या कर ली। अभिनेता अरु वी वर्मा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि यह मानना मुश्किल है कि सेजल ने आत्महत्या कर ली। वह इस घटना से चौंक गए है।

25/01/2020

इरफान खान की मां का निधन

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की मां सईदा का शनिवार को निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार चल रही थी। खान अपनी मां के निधन के बाद उनकी अंतिम विदाई में शामिल नहीं सके।

26/04/2020