Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
मूवी-मस्ती

कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'धमाका' के लिए ली 20 करोड़ रुपए फीस, 10 दिनों में पूरी की शूटिंग

Wednesday, January 13, 2021 11:05 AM
फिल्म धमाका में कार्तिक आर्यन का लुक।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी आने वाली फिल्म 'धमाका' के लिए 20 करोड़ की फीस ली है। कार्तिक आर्यन ने हाल ही में राम माधवानी की फिल्म 'धमाका' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में कार्तिक अलग लुक में नजर आने वाले हैं। जो फिल्मों में उनकी लवर बॉय की छवि को तोड़ेगा। बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म की शूटिंग को 10 दिनों में पूरा कर लिया, जिसके लिए उन्होंने 20 करोड़ रुपए लिए हैं।

बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान इस बात को ध्यान में रखा गया था कि फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द खत्म हो जाए। इसके लिए ज्यादातर सीन्स को इनडोर ही शूट किया गया है, लेकिन कुछ सीन ऐसे हैं जो आउटडोर शूट हुए हैं और इस फिल्म की शूटिंग को खत्म करने के लिए कार्तिक आर्यन को 14 दिन का वक्त दिया गया था। लेकिन उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग को 10 ही दिनों में खत्म कर दिया।

कार्तिक ने अपने बर्थडे पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म में वो एक पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में दिखाया जाएंगा कि एक टीवी चैनल के अंदर कैसे काम होता है और खास कर लाइव कवरेज के दौरान अंदर का कैसा माहौल होता है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

लॉकडाउन में रणवीर सिंह ने बनाई बॉडी, सोशल मीडिया पर शेयर की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की फोटो

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने लॉकडाउन के दौरान गजब की बॉडी शेप बनाई है। रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की एक फोटो शेयर की। करीब 4-5 महीने के कठिन वर्कआउट से रणवीर सिंह की बॉडी काफी शानदार नजर आ रही है।

07/08/2020

'इंस्पेक्टर अविनाश' में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगे रणदीप हुड्डा, शुरू की वेब सीरीज की शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते नजर आएंगे। रणदीप हुड्डा ने अपनी पहली वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है। यह वेब सीरीज एक पुलिस थ्रिलर है जो पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा के जीवन की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है।

16/01/2021

Video: जी टीवी के नए शो 'दिल ये ज़िद्दी है' का प्रोमो लॉन्च

इस दौरान शो के लीड स्टार रोहित सुख शांति और लीड एक्ट्रेस मेघारे सहित नेगेटिव किरदार निभा रहे शोएब अली ने अपने विचार दैनिक नवज्योति के संवाददाता के साथ साझा किए।

07/11/2019

अभिनेत्री पायल रोहतगी को मिली जमानत, नेहरू परिवार पर की थी अमर्यादित टिप्पणी

नेहरू परिवार पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में अभिनेत्री पायल रोहतगी को अपर एवं जिला सेशन न्यायालय से जमानत मिल गई है।

17/12/2019

थ्रिलर फिल्म में काम करेंगे सनी देओल

बॉलीवुड के माचो मैन सनी देओल थ्रिलर फिल्म में काम करेंगे। सनी देओल साउथ के निर्देशक हनु राघवपुरी की थ्रिलर में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे।

12/03/2020

सनी देओल फिर मचायेंगे गदर

बॉलीवुड के माचो हीरो सनी देओल सुपरहिट फिल्म गदर के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। वर्ष 2001 में प्रदर्शित अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म गदर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

06/05/2019

करण जौहर की पार्टी में सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप

करण जौहर ने पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन सहित कई सितारें नजर आ रहे है।

31/07/2019