Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
मूवी-मस्ती

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: रिया चक्रवर्ती का नया हलफनामा, मीडिया ट्रायल पर उठाए सवाल

Monday, August 10, 2020 17:40 PM
अपने भाई के साथ ईडी ऑफिस जाते हुए रिया चक्रवर्ती।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मॉडल रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को नया हलफनामा दायर करके मीडिया ट्रायल पर सवाल खड़े किए हैं। रिया ने अपने हलफनामे में कहा है कि सुशांत की मौत मामले को ज्यादा तूल दिया जा रहा है और मीडिया ऐसा साबित करने में लगा है कि वह इस हत्या के लिए दोषी है। रिया का कहना है कि पिछले एक महीने में सुशांत की तरह दो और कलाकारों आशुतोष भाकरे और समीर शर्मा ने भी आत्महत्याएं की है, लेकिन इन मामलों के बारे में मीडिया में कानाफूसी भी नहीं हो रही है।

सुशांत के खातों से धनशोधन के मामले में लगातार पूछताछ का सामना कर रही रिया ने अपने नए हलफनामे में बिहार सरकार पर चुनाव के मद्देनजर इस मामले को राजनीतिक रंग दिए जाने का आरोप लगाया। उसने कहा कि सुशांत की मौत की दुखद घटना बिहार में चुनाव के मद्देननजर उठाई जा रही है। इसके चलते मृतक की आत्महत्या का मुद्दा अलग-थलग हो गया और इसे बड़े पैमाने पर उठाया गया। उल्लेखनीय है कि सुशांत ने बीते 14 जून को मुंबई स्थित उनके फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी। इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्ट सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना में प्राथमिकी दर्ज कराई और रिया के परिवार को अपने बेटे की मौत के लिए जिम्मेदार बताया था।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बुरे वक्त में सैफ ने सहारा दिया : करीना

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि बुरे वक्त में सैफ अली खान ने उन्हें सहारा दिया था। करीना कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये दो दशक हो गये हैं।

26/04/2019

मुस्कराने की मजबूत वजह देती है एंग्री बर्ड्स टू

एक्शन से इतर अबकी बार हॉलीवुड मूवीज एंग्री बर्ड्स टू पूरी तरह कॉमेडी फ्लेवर से लबरेज होकर रिलीज हुई है। निर्देशक थ्यूरप वैन ओरमैन ने फिल्म को निर्देशित किया है।

24/08/2019

वाजिद खान के निधन पर अमिताभ, सलमान और अक्षय ने जताया शोक

बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान के निधन पर महानायक अमिताभ बच्चन, सलमान खान और अक्षय कुमार समेत कई सितारों ने शोक जताया है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया कि वाजिद खान के निधन से हैरान हूं। एक उज्ज्वल मुस्कुराती प्रतिभा गुजर गई।

01/06/2020

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन पर बोले अक्षय कुमार, कैसे झूठ बोल दूं कि इंडस्ट्री में यह समस्या एग्जिस्ट नहीं करती

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अक्षय ने कहा कि मैं आज दिल पर हाथ रखकर कैसे आप लोगों से झूठ बोल दूं कि बॉलीवुड में ये समस्या नहीं है, जरूर है।

04/10/2020

अभिनेता राजीव कपूर का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 58 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के छोटे भाई अभिनेता राजीव कपूर का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे 58 साल के थे। राजीव को हार्ट अटैक आया था, जिसके तुरंत बाद उनके बड़े भाई रणधीर कपूर उन्हें चेम्बूर के एक अस्पताल ले गए थे, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

09/02/2021

करीना ने करिश्मा के साथ काम नही करने की बताई वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ काम नही करने की वजह बताई है। करीना ने अपने करियर में लगभग सभी टॉप ऐक्टर्स के साथ काम किया है, लेकिन वह कभी भी अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं।

11/03/2020

ऐश्वर्या राय, दीपिका और कंगना सहित कई सेलेब्स बिखेरेंगे कान्स फिल्म फेस्टिवल में जलवा

72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज होने जा रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत और सोनम कपूर जैसे कई भारतीय सेलेब्स शिरकत करेंगी।

12/05/2019