Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
मूवी-मस्ती

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद 3 लाख प्रवासियों को नौकरी दिलवाने में करेंगे मदद

Thursday, July 30, 2020 17:35 PM
सोनू सूद (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अपने जन्मदिन के मौके पर तीन लाख प्रवासी को नौकरी देने का ऐलान किया है। सोनू सूद आज अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। कोरोना काल में जिस तरह से सोनू ने जरूरतमंद लोगों की मदद की है उसकी तारीफ हर कोई कर रहा है। सोनू ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने ऐलान किया है कि वे अब प्रवासियों को नौकरी दिलवाने में मदद करेंगे।

सोनू ने अपने जन्मदिन के अवसर पर जिस खास ऐप की घोषणा की है उस ऐप का नाम उन्होंने 'प्रवासी रोजगार' रखा है। इस ऐप इसके जरिए उन्होंने करीब 3 लाख लोगों को रोजगार मुहैया कराने की बात कही है। अपने पोस्ट में सोनू ने इसे अपने जन्मदिन के अवसर पर प्रवासी भाइयों के लिए तोहफा कहा है। सोनू ने ट्वीट कर लिखा कि मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए तीन लाख नौकरियों का मेरा करार। ये सभी अच्छे वेतन, पीएफ, इएसआई और अन्य लाभ प्रदान करते हैं।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

फिल्म का सर्वोच्च सम्मान: थलाइवा रजनीकांत को मिलेगा 51वां दादा साहेब फाल्के पुरस्कार

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड का ऐलान किया। इस बार दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। 2020 के दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के लिए अभिनेता रजनीकांत के नाम की घोषणा होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बधाई दी।

01/04/2021

IPL के फाइनल मैच को होस्ट करेंगे सलमान और कटरीना

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और अभिनेत्री कटरीना कैफ आईपीएल में मैच को होस्ट करते हुए नजर आएंगे।

12/05/2019

अभिनेता बनने के लिए देवानंद ने किया था काफी संघर्ष, भारत सरकार ने दिया था पद्मभूषण

बॉलीवुड में लगभग छह दशक से दर्शको के दिलों पर राज करने वाले सदाबहार अभिनेता देवानंद को अदाकार बनने के ख्वाब को हकीकत में बदलने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ा था।

26/09/2019

काजोल ने संघर्ष के दिनों को किया याद

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुये कहा है कि वह धूप और बारिश के बाद भी 14 घंटे काम किया करती थीं।

03/05/2019

ओंकारा के लिए करीना को मिला था क्रिटिक्स अवार्ड

बॉलीवुड में करीना कपूर को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है, जिन्होंने अभिनेत्रियों को फिल्मों में परंपरागत रूप से पेश किये जाने के तरीके को बदलकर अपने बिंदास अंदाज से दर्शको के बीच अपनी खास पहचान बनायी।

21/09/2019

हैप्पी न्यू इयर के सीक्वल में काम करना चाहते हैं अभिषेक

बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन हैप्पी न्यू ईयर के सीक्वल में काम करना चाहते हैं। अभिषेक बच्चन ने वर्ष 2014 में प्रदर्शित फराह खान निर्देशित फिल्म हैप्पी न्यू इयर में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ काम किया था।

03/06/2019

सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' ऑनलाइन हुईं लीक, तमिल रॉकर्स हैकर्स ने किया डैमेज

सलमान खान के साथ कुछ अच्छा नही हो रहा है जहां उनकी नई फिल्म राधे दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब ना हो सकी, वहीं इस फिल्म को तमिल हैकर्स ने रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक कर दिया। हालांकि जब तक डैमेज को सही कर पायरेसी रोकी गई तब तक लाखों लोगों ने इस फिल्म को अपने मोबाइल में डाउनलोड कर लिया।

14/05/2021