Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

सलमान ने दिहाड़ी मजदूरों के अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे, असिस्टेंट डायरेक्टर ने दिखाया स्क्रीनशॉट

Tuesday, April 28, 2020 14:50 PM
सलमान खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी की वजह से देश काफी मुश्किल हालातों से गुज़र रहा है। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को देशभर में 21 दिनों के (14 अप्रैल तक) लॉकडाउन की घोषणा की थी। बाद में इसे 3 मई तक आगे बढ़ा दिया गया। ऐसे में लोगों का कामकाज ठप हो गया है, रोज़गार नहीं होने की वजह से सबसे ज्यादा परेशान दिहाड़ी मजदूर है। उनकी रोजी-रोटी पर संकट खड़ा हो गया है। ऐसे में सरकार उन तक मदद पहुंचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है। सरकार के साथ-साथ स्पोर्ट्स, बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी लोगों की मदद करने में पीछे नहीं हट रहे हैं।

लॉकडाउन के चलते कई लोगों के सामने खाने का संकट उत्पन्न हो गया था। ऐसे में कई स्टार्स ने पीएम केयर्स फंड में डोनेशन दिया था। वहीं सलमान खान ने अपने एनजीओ बीइंग ह्युमन के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले 25 हजार लोगों की आर्थिक सहायता करने का फैसला किया था और इसके लिए वर्कर्स की अकाउंट डीटेल्स भी मांगी थी। अब बीइंग ह्युमन ने लोगों के खाते में पैसे पहुंचाने शुरू भी कर दिए हैं, ताकि डेली वर्कर्स को इस मुश्किल वक्त में मदद मिल सके। असिस्टेंट डायरेक्टर मनोज शर्मा ने एक स्क्रीनशॉट शेयर कर सलमान की इस मदद के लिए शुक्रिया अदा किया है, क्योंकि सलमान ने उनके अकाउंट में भी पैसे ट्रांस्फर किए हैं। मनोज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बैंक से आए मैसेज का स्क्रीन शॉट ट्वीट किया है, जिसमें साफ लिखा है कि उनके खाते में बीइंग ह्युमन द्वारा पैसे ट्रांसफर किए गए हैं।

स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मनोज ने लिखा कि सलमान खान सर, दुर्भाग्य से मुझे आपके साथ काम करने का कभी मौका नहीं मिला और न ही मैं आपकी टीम का हिस्सा हूं। फिर भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हजारों लोगों की आर्थिक मदद कर रहे हैं, वो भी उन्हें बिना जाने। मैं आपको बता नहीं सकता कि हम सभी आपके कितने आभारी हैं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

एवेन्जर्स एंडगेम ने सुबह साढ़े चार बजे वाले शो में रिलीज होकर रचा इतिहास

हॉलीवुड की एवेन्जर्स ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही सुबह साढ़े चार बजे आईनोक्स क्रिस्टलपाम में रिलीज होकर नया इतिहास रच दिया।

27/04/2019

शाहरुख ने किया फिल्मी हस्तियों से चर्चा के लिए प्रधानमंत्री का शुक्रिया

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने महात्मा गांधी के संदेशों के प्रचार-प्रसार में कलाकारों की भूमिका को लेकर फिल्मी हस्तियों के साथ चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है।

20/10/2019

सलमान खान ने दिहाड़ी मजदूरों के अकाउंट डाले पैसे, अब ट्रकों में भेज रहे राशन

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में दिहाड़ी मजदूरों परेशान है। इसके लेकर उनकी मदद के लिए आम जनता के साथ उद्योगपति और बॉलीवुड के सितारे भी मदद के लिए आगे आए है।

11/04/2020

ऋतिक के साथ डांस फिल्म करना चाहती है सान्या मल्होत्रा

बॉलीवुड की दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा माचो मैन ऋतिक रौशन के साथ डांस फिल्म करना चाहती है। आमिर खान की फिल्म दंगल से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सान्या मल्होत्रा आखिरी

30/04/2019

फिल्म समीक्षा : हंसते हंसाते जिन्दगी का सबक देती है छिछोरे

दंगल के बाद नितेश तिवारी ने छिछोरे से एक बार फिर अपनी निर्देशकीय पकड़ का बेहतरीन नमूना प्रस्तुत किया है।

07/09/2019

#Happy Birthday सलमान खान: 55 साल के हुए बॉलीवुड के दबंग स्टार, सादगी से मनाया अपना जन्मदिन

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान आज 55 वर्ष के हो गए हैं। मुंबई में 27 दिसंबर 1965 को जन्मे सलमान खान का मूल नाम अब्दुल राशिद सलीम सलमान खान है और उनके पिता सलीम खान फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने पटकथा एवं संवाद लेखक हैं। सलमान ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1988 में प्रदर्शित फिल्म 'बीबी हो तो ऐसी' से की। उनके फिल्म में काम करने का किस्सा बेहद दिलचस्प है।

27/12/2020

'अन्नियन' की हिंदी रीमेक में काम करेंगे रणवीर सिंह, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान कर दिया है। उनकी यह फिल्म दक्षिण भारतीय सुपरहिट फिल्म 'अन्नियन' की आधिकारिक रीमेक होगी। 'अन्नियन' की रीमेक के लिए रणवीर सिंह और दक्षिण भारतीय फिल्म निर्देशक शंकर ने हाथ मिलाया है।

15/04/2021