Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
मूवी-मस्ती

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए खिलाड़ी अक्षय कुमार, पीएम रिलीफ फंड में दिए 25 करोड़

Saturday, March 28, 2020 21:15 PM
अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। कोरोना के चलते पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है। भारत में संक्रमण रोकने के लिए 21 दिन का लॉकडाउन लगा दिया गया है। इसके चलते कई लोग परेशान हो गए हैं। दिहाड़ी मजदूरों की तो रोजी-रोटी छिन गई है। ऐसे में संकट की इस घड़ी में बॉलीवुड सितारों ने मदद का हाथ बढ़ाया है। इसी कड़ी में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने बड़ी पहल की है। अक्षय कुमार ने बड़ा ऐलान करते हुए 25 करोड़ रुपए दान करने की बात कही है। अक्षय ने ट्वीट किया कि इस समय लोगों की जिंदगी हमारी प्राथमिकता है। हमें हर वो काम करना चाहिए जो हम कर सकते हैं। मैं 25 करोड़ रुपए PM-CARES Fund में दान देने की घोषणा करता हूं। जान है तो जहान है।

अक्षय का ये अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है। इससे पहले भी उन्होंने कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं और सभी को जागरूक किया है। अब अक्षय की ये पहल करोड़ों लोगों के लिए राहत का काम करेगी। बता दें कि अक्षय कुमार की पीएम मोदी के साथ अच्छी ट्यूनिंग मानी जाती है। उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी का इंटरव्यू तक लिया था। उस इंटरव्यू ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और अक्षय और पीएम मोदी के नए अंदाज से लोगों को रूबरू करवाया था।

बॉलीवुड ने बढ़ाया मदद का हाथ
वैसे अक्षय कुमार से पहले और भी कई फिल्मी सितारों ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। साउथ के दिग्गज स्टार पवन कल्याण ने 2 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है। वही प्रभास ने 4 करोड़ दान करने की पेशकश की है। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी 50 लाख रुपए की सहायता की है। वही ऋतिक रोशन ने बीएमसी वर्कर्स को मास्क बांटने की पहल की है। इस मुश्किल दौर में बॉलीवुड का यूं देश के साथ खड़ा होना और हरसंभव मदद करना सराहनीय कदम है। कोरोना के बीच बॉलीवुड सितारों ने सिर्फ दान ही नहीं दिया बल्कि बड़े स्केल पर जागरूकता अभियान भी चलाया है। हर सितारा वीडियो अपलोड कर लोगों को घर में रहने की अपील कर रहा है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बाढ़ पीड़ितों के लिए 500 घर बनाएंगे नाना पाटेकर

बॉलीवुड अभिनेता पाटेकर महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितों के लिये 500 घर बनाने जा रहे हैं। महाराष्ट्र में बारिश ने जमकर तबाही मचाई है।

16/08/2019

सुप्रीम कोर्ट से 'लवयात्री' मामले में सलमान खान को बड़ी राहत, नहीं होगी दंगात्मक कार्रवाई

बड़ी राहत प्रदान करते हुए कहा कि सलमान खान के खिलाफ कोई भी दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जायेगी।

29/11/2019

'दे दे प्यार दे' ने पहले ही दिन की 9 करोड़ की कमाई

अजय देवगन, और तब्बू की जोड़ी एक बार फिर से बॉलीवुड में आ चुकी है पर अबकी बार अजय और तब्बू के साथ साउथ सिनेमा की मशहूर अदाकारा रकुल प्रीत सिंह भी धमाल मचाने हुए।

18/05/2019

आनंद एल राय के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं अक्षय कुमार, कहा- इसे मैं हमेशा याद रखूंगा

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार फिल्मकार आनंद एल राय के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं। बॉलीवुड फिल्मकार आनंद एल राय फिल्म अतरंगी रे बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष पहली बार साथ आने वाले हैं।

30/01/2020

50वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में अमिताभ होंगे सम्मानित, 250 फिल्मों की होगी स्क्रीनिंग

50वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के सम्मान से नवाजा जाएगा और 76 देशों की करीब 250 फिल्मों की स्क्रीनिंग भी होगी।

06/10/2019

आलिया भट्‌ट को प्रकृति से लगाव है, पहाड़ों पर घर बनाने की इच्छा

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह पहाड़ो पर भी अपनी बिल्डिंग बनाना चाहती हैं। महेश भट्ट की पुत्री आलिया ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है।

05/02/2020

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में फिल्म 'छपाक' टैक्स फ्री, 10 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

मध्यप्रदेश और छत्तीगढ़ के मुख्यमंत्रियों ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म 'छपाक' को प्रदेश में टैक्स फ्री किए जाने की घोषणा की। यह फिल्म 10 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

09/01/2020