Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
मूवी-मस्ती

मलाइका का फिटनेस मंत्र का राज

Wednesday, May 15, 2019 16:30 PM
मलाइका अरोड़ा जिम में वर्कआउट करती हुई।

नई दिल्ली। बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता व अभिनेत्री है जो अपने फिटने को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहें।  उन्ही अभिनेत्रीयों में से एक मलाइका अरोड़ा भी है। जो अपनी फिटनेस को लेकर को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है, मलाइका 44 वर्ष की हो चुकी है, पर आज भी बॉलीवुड में नई-नई अभिनेत्रीयों को टक्कर देती है। इसलिए मलाइका के फिटनेस की तारिफ पुरा बॉलीवुड करता है, मलाइका अपनी इस फिटनेस को बरकरार रखने के लिए रोजाना घंटो वर्कआउट करती है।

एक ऐसा ही वर्कआउट करते हुए, मलाइका ने एक वीडियों सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसे खूब देखा जा रहा है। वीडियो को पोस्ट करने के कुछ ही घंटो में इस वीडियो को चार लाख  से अधिक लोगों ने देख लिया। मलाइका हमेशा अपने वर्कआउट के वीडियो पोस्ट करती रहती है। पर इस वीडियो को लोगों ने कम समय में ही अधिक लोगों ने देख लिया।

यह भी पढ़ें:

फिल्म 'आनंद' के प्रदर्शन के 49 साल पूरे, अमिताभ ने सोशल मीडिया पर साझा की फिल्म से जुड़ी यादें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार राजेश खन्ना की फिल्म 'आनंद' को प्रदर्शित हुए आज 49 साल पूरे हो गए। ऋषिकेश मुखर्जी के निर्देशन में बनी अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना स्टारर फिल्म 'आनंद' 12 मार्च 1971 को रिलीज हुई थी।

12/03/2020

इरफान खान ने किया है वादा, मामू ठीक होते ही जोधपुर शूटिंग के लिए जरूर आऊंगा

जाने माने फिल्म अभिनेता इरफान खान का जोधपुर से ननिहाल का रिश्ता है। लिहाजा इरफान के जल्द से जल्द ठीक होने के लिए जोधपुर में रहने वाले उनके मामूजान डॉ साजिद निशार व उनके परिवार के अलावा स्थानीय कलाकार शीघ्र स्वस्थ होने के लिए दुआएं कर रहे है।

15/02/2020

'बधाई हो' का रीमेक बनाएंगे बोनी कपूर

बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर सुपरहिट फिल्म बधाई हो का रीमेक बनाने जा रहे हैं। तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन स्टारर पिंक के बाद अब बोनी कपूर बॉलीवुड फिल्म 'बधाई हो' को साउथ में बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

13/09/2019

अभिनेत्री पायल रोहतगी को मिली जमानत, नेहरू परिवार पर की थी अमर्यादित टिप्पणी

नेहरू परिवार पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में अभिनेत्री पायल रोहतगी को अपर एवं जिला सेशन न्यायालय से जमानत मिल गई है।

17/12/2019

सलमान को लेकर फिर फिल्म बना सकते है सूरज बडज़ात्या

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार सूरज बडज़ात्या दबंग स्टार सलमान खान को लेकर फिर फिल्म बना सकते हैं। सूरज बडज़ात्या ने सलमान खान को लेकर हम आपके हैं, हम साथ हैं और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्में बनायी है।

23/01/2020

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए खिलाड़ी अक्षय कुमार, पीएम रिलीफ फंड में दिए 25 करोड़

कोरोना वायरस महामारी की खिलाफ लड़ाई के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने बड़ी पहल की है। अक्षय कुमार ने बड़ा ऐलान करते हुए 25 करोड़ रुपए दान करने की बात कही है। अक्षय ने ट्वीट किया कि मैं 25 करोड़ रुपए PM-CARES Fund में दान देने की घोषणा करता हूं।

28/03/2020

शौकत आजमी का निधन

बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी की मां शौकत आजमी का निधन हो गया है। वह 90 साल की थी। शौकत काफी समय से बीमार थी।

23/11/2019