Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

'देवी' की शूटिंग में बिजी हैं काजोल, अजय देवगन ने शेयर किया पोस्टर

Saturday, February 22, 2020 14:20 PM
अजय देवगन ने शॉर्ट फिल्म देवी शॉर्ट का पोस्टर शेयर किया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की अपकमिंग शॉर्ट फिल्म देवी का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। काजोल इन दिनों देवी की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म पूरी तरह से महिलाओं पर आधारित है। फिल्म में 9 अभिनेत्रियां सशक्त किरदारों में नजर आएंगी। काजोल की यह पहली शॉर्ट फिल्म है। इस फिल्म को लेकर काजोल के पति अजय देवगन काफी खुश नजर आ रहे हैं। अजय ने देवी का पोस्टर शेयर किया है।

इसे शेयर करने के साथ ही अजय ने लिखा कि महिला सशक्तिकरण मेरे लिए मात्र एक स्टेटमेंट नहीं है। यह जिंदगी जीने का एक तरीका है। मुझे काजोल पर गर्व है कि वह देवी जैसी फिल्म कर रही हैं। यह फिल्म सही दिशा की ओर आपको लेकर जाएगी। फिल्म के मेकर्स ने पोस्टर जारी करते हुए लिखा कि देवी 9 उत्पीड़ित महिलाओं की कहानी है, जो समाज के अलग-अलग क्षेत्रों से हैं। एक छोटे से कमरे में रह रही हैं। उन्हें अपनी कहानियों को साझा करने में दुविधा का सामना करना पड़ रहा है। काजोल इससे पहले पति अजय के साथ फिल्म ताना द अनसंग वॉरियर में नजर आई थीं।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

करीना ने करिश्मा के साथ काम नही करने की बताई वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ काम नही करने की वजह बताई है। करीना ने अपने करियर में लगभग सभी टॉप ऐक्टर्स के साथ काम किया है, लेकिन वह कभी भी अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं।

11/03/2020

करण ओबेरॉय के सपोर्ट में उतरी पूजा, मीटू की तर्ज पर चले मैनटू मूवमेंट

टीवी एक्टर करण ओबेरॉय पर एक महिला ने रेप के आरोप लगाए है। उन पर एक महिला ज्योतिषी ने कथित तौर पर शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोप लगाए हैं।

08/05/2019

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित, कहा- कोई भी तकलीफ मैं हमेशा आपके साथ

लॉकडाउन में गरीबों और मजदूरों की लगातार मदद कर मसीहा बने एक्टर सोनू सूद कोरोना संक्रमित हो गए हैं। 47 साल के अभिनेता ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर आधिकारिक बयान जारी किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि वे घर में क्वारेंटाइन हो गए हैं और चिंता की कोई बात नहीं है।

17/04/2021

साइको किलर का किरदार निभाना चाहते हैं अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार सिल्वर स्क्रीन पर साइको किलर का किरदार निभाना चाहते हैं। अक्षय का मानना है कि डिप्रेशन भारत देश की सबसे बड़ी समस्या बन गई है। अक्षय एक और जॉनर को भी एक्सप्लोर करना चाहते हैं और वह जॉनर है साइको किलर का।

08/01/2020

संजय दत्त के साथ काम करना शानदार अनुभव: अर्जुन कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि संजय दत्त के साथ फिल्म पानीपत में काम करना उनके लिये शानदार अनुभव रहा है।

13/05/2019

कोविड-19 पर बनी शॉर्ट फिल्म 'सी प्लस' रिलीज, वरुण व्यास ने किया शानदार अभिनय

पूरी दुनिया में वैश्विक महामारी कोविड-19 का कहर जारी है। इस बीच सोशल मीडिया पर कोविड-19 पर बनी एक शॉर्ट फिल्म सी प्लस काफी वायरल हो रही है। गजीबो एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन तले बनी सी प्लस में वरुण व्यास ने शानदार अभिनय किया है।

13/05/2020

एकता कपूर ने अजमेर दरगाह में हाजिरी लगाई, वेब सीरीज की कामयाबी की मांगी दुआ

फिल्म निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने शुक्रवार को ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में हाजिरी लगाई। उन्होंने गरीब नवाज की मजार पर मखमल की चादर और अकीदत के फूल पेश कर मन्नत मांगी। इस दौरान वेब सीरीज द मैरिड वुमन की लीड कास्ट रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा भी उनके साथ थी।

05/03/2021