Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

कृति सैनन ने 'मिमी' के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया, निभाएंगी सेरोगेट मां का किरदार

Wednesday, February 19, 2020 12:30 PM
कृति सैनन (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ने अपनी आने वााली फिल्म मिमी के लिये 15 किलो वजन बढ़ाया है। कृति अपनी आने वाली फिल्म मिमी के लिए खास तैयारी कर रही हैं। फिल्म में वह सरोगेट मां का किरदार निभाती दिखेंगी। लक्ष्मण उटेकर निर्देशित मिमी के लिए कृति सेनन खास तैयारी कर रही हैं। फिल्म में अपने किरदार को विश्वसनीय बनाने के लिए कृति ने 15 किलो अपना वजन बढ़ाया है।

फिल्म मिमी की कहानी एक ऐसी महिला की कहानी है, जो एक दंपत्ति के लिए सरोगेट मां बनने से इंकार कर देती है, लेकिन उस एक इंकार के चलते उस महिला की जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है। फिल्म मिमी में पकंज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा की भी अहम भूमिका है। मिमी के अलावा कृति सैनन अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म बच्चन पांडे में भी नजर आएंगी।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

Oscars 2020 : वॉकीन फिनिक्स को बेस्ट एक्टर और रेने को बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब, 'पैरासाइट' बेस्ट फिल्म

दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म अवॉर्ड्स यानि ऑस्कर अवॉर्ड्स की शुरुआत हो चुकी है। एक्टर वॉकीन फिनिक्स ने फिल्म जोकर के लिए बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड जीता है।

10/02/2020

ट्रिपल रोल में नजर आएंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार सिल्वर स्क्रीन पर ट्रिपल रोल में नजर आयेंगे। अक्षय कुमार ने एक तस्वीर शेयर की है।

14/02/2020

बॉलीवुड अभिनेता विजू खोटे का निधन, शोले में निभाया था 'कालिया' का किरदार

ब्लॉकबस्टर फिल्म शोले में कालिया का किरदार निभाने वाले दिग्गज मराठी एवं बालीवुड अभिनेता विजू खोटे का सोमवार को निधन हो गया। वह 78 वर्ष के थे।

30/09/2019

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव और आदर्श गौरव अभिनीत फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में राजकुमार राव एक रईस परिवार के बेटे की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि प्रियंका चोपड़ा उस लड़के की गर्लफ्रेंड के किरदार में होंगी।

22/12/2020

भारती और उनके पति हर्ष की जमानत याचिका पर सुनवाई आज, कोर्ट ने 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत के दिए थे आदेश

ड्रग्स केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेज (एनडीपीएस) कोर्ट में पेश किया था, जहां से उन्हें 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था

22/11/2020

बॉलीवुड के हास्य अभिनेता जगदीप जाफरी का निधन, 81 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

बीते जमाने की मशहूर फिल्म शोले के 'सूरमा भोपाली' बॉलीवुड के हास्य अभिनेता जगदीप जाफरी का बुधवार रात निधन हो गया। वह 81 वर्ष के थे। अपने हास्य अभिनय से लाखों फिल्म प्रेमियों के चहेते जगदीप ने शोले फिल्म में शूरमा भोपाली की भूमिका से अपनी अमिट छाप छोड़ी। उनका असली नाम सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी था।

09/07/2020

ऋतिक और प्रभास को लेकर फिल्म बनाएंगे नितेश तिवारी

बॉलीवुड निर्देशक नितेश तिवारी माचो मैन ऋतिक रौशन और दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास को लेकर फिल्म बना सकते हैं। चर्चा है कि नितेश तिवारी अब ऋतिक और प्रभास को लेकर फिल्म 'रामायण' बनाने जा रहे हैं।

18/09/2019