Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
मूवी-मस्ती

फिल्म का बजट कम देख खुद ही कपड़े ले आए अमिताभ बच्चन

Thursday, February 13, 2020 15:30 PM
फिल्म के पोस्टर में मराठी अभिनेता विक्रम गोखले व बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन।

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली मराठी फिल्म का कम बजट देखकर स्वयं कपड़े लेकर आ गये। अमिताभ मराठी भाषा में फिल्म करने जा रहे हैं। वह एबी आणि सीडी में अभिनेता विक्रम गोखले के साथ दिखेंगे। यह फिल्म अभी से चर्चा में है और इसके निर्माता अक्षय बारदापुरकर ने फिल्म से जुड़े कुछ किस्से शेयर किए हैं।

अक्षय ने कहा कि फिल्म में अपने किरदार के लिए अमिताभ बच्चन ने मेकर्स से कपड़े नहीं मांगे, बल्कि खुद व्यवस्था की, हमने उनसे कपड़ों के बारे में पूछा था, तो उन्होंने कहा कि चिंता ना करें, वह कपड़े ले आएंगे। शूट वाले दिन अमिताभ अपनी पूरी वैनिटी वैन ले आए थे, जिसमें 20 जोड़ी कपड़े रखे थे। उन्होंने हमसे कहा कि हम चुन लें कि कौन से कपड़े फिल्म में ठीक लगेंगे।

अक्षय ने बताया कि अमिताभ बच्चन की मराठी पर अच्छी पकड़ है, लेकिन फिर भी वह हर बार डायरेक्टर से पूछते थे कि सब ठीक लग रहा है या नहीं। वह हर सीन के बाद यह पूछते थे। अगर कभी भी थोड़ी गड़बड़ लगती थी, तो वह तुरंत रीटेक लेते थे। अमिताभ चाहते तो फिल्म की डबिंग किसी और से भी करवा सकते थे, लेकिन उन्होंने डबिंग स्वयं ही की। 

यह भी पढ़ें:

संजय दत्त के साथ काम करना शानदार अनुभव: अर्जुन कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि संजय दत्त के साथ फिल्म पानीपत में काम करना उनके लिये शानदार अनुभव रहा है।

13/05/2019

सारा को 'जवानी जानेमन' में लेना चाहते थे सैफ अली खान, फिर समझायी ये बात

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म में पहले अपनी बेटी सारा अली खान को लेना चाहते थे।

23/01/2020

टाइगर के साथ काम करेंगे जैकी

बॉलीवुड के माचो हीरो जैकी श्राफ अपने पुत्र टाइगर श्राफ के साथ फिल्म बागी 3 में काम करेंगे। बॉलीवुड फिल्मकार नाडियाडवाला इन दिनों टाइगर श्राफ को लेकर बागी 3 बना रहे हैं।

24/01/2020

अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज ने हिमालय की गुफा के किए दर्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज को उनके करीबी दोस्त ने ऑटोबायोग्राफी ऑफ ए योगी एक किताब भेंट की थी, जिससे जैकलिन बेहद प्रेरित हुई।

02/11/2019

कलंक के लिए वरूण ने की कड़ी मेहनत, कमाएं 21.60 करोड़

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन ने फिल्म कलंक में अपने किरदार के लिये कड़ी मेहनत की है। करण जौहर निर्मित फिल्म कलंक प्रदर्शित हो गयी है।

18/04/2019

900 मिलियन एंड्रॉयड डिवाइस में हैं ये खामियां

एंड्रॉयड यूजर्स एक बार फिर से खतरे में हैं. रिपोर्ट के मुताबिक क्वॉलकॉम के चिपसेट वाले स्मार्टफोन्स और टैबलेट में क्वॉड रूटर पाया गया है. यानी दुनिया भर के 900 मिलियन एंड्रॉयड स्मार्टफोन और टैबलेट में मैलवेयर अटैक हो सकता है.

16/08/2016

रणवीर ने फिल्म 83 का लुक किया रिलीज

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता और जवां दिलो के धड़कन रणवीर सिंह 34 वर्ष के हो गये। 06 जुलाई 1985 को मुंबई में जन्मे रणवीर सिंह बचपन के दिनों से ही अभिनेता बनने का ख्वाब देखा करते थे।

06/07/2019