Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
मूवी-मस्ती

आमिर ने विधु विनोद चोपड़ा को शिकारा के लिए दी शुभकामनाएं

Saturday, February 08, 2020 13:50 PM
आमिर खान (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने विधु विनोद चोपड़ा को उनकी फिल्म शिकारा के लिये शुभकामना दी है। विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा रिलीज हो गयी है। फिल्म शिकारा के जरिए विधु विनोद चोपड़ा ने दर्शकों को कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की कहानी को एक प्यारी-सी लवस्टोरी के जरिए बताने की कोशिश की है। शिकारा 1990 में कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म को दिखाती है कि आखिर कैसे रातों-रात उन्हें आवास से निकलने के लिए मजबूर कर दिया जाता है। फिल्म में दो नए कलाकार आदिल खान और सादिया खान नजर आ रहे हैं।

आमिर खान ने फिल्म शिकारा के लिए विधु विनोद चोपड़ा को शुभकामनाएं दी हैं और कहा है कि यह एक ऐसी कहानी है, जिसे बताए जाने की जरूरत थी। आमिर ने ट्विटर पर फिल्म के ट्रेलर के लिंक को साझा करते हुए अपनी भावनाएं व्यक्त की। उन्होंने लिखा कि विनोद आपको ढेर सारी शुभकामनाएं। शिकारा एक ऐसी फिल्म है, जो हमारे हाल के इतिहास की सबसे दुखद घटनाओं में से एक पर बनी है। यह एक ऐसी कहानी है, जिसे बताए जाने की जरूरत है। यह फिल्म 1989 के उत्तरार्ध और 1990 की शुरुआत में कश्मीर घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन की पृष्ठभूमि पर आधारित है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सुपरस्टार प्रभास के लिए 'साहो' बनी 2019 की सबसे बड़ी नॉन-हॉलिडे ओपनर फिल्म

बड़े बजट में बनी, प्रभास की हालिया रिलीज 'साहो' अभिनेता के लिए 2019 की सबसे बड़ी नॉन-हॉलिडे फिल्म बन गयी है।

02/01/2020

सलमान खान की प्रशंसकों से वैक्सीन लगवाने की अपील, कहा- सबको वैक्सीन लगने से रुकेगा संक्रमण

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने अपने सभी प्रशंसकों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मैं एक्सपर्ट नहीं हूं। लेकिन मुझे लगता है कि जब तक एक भी इंसान को कोरोना है, स्थिति जस की तस रहेगी। यह बंद होना चाहिए। ऐसा तभी हो सकता है, जब सभी लोगों को वैक्सीन लग जाए।

14/05/2021

ऋतिक-टाइगर की 'वॉर' की 300 करोड़ क्लब में एंट्री

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी वाली फिल्म 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई कर ली है। यशराज बैनर तले बनी फिल्म 'वॉर' 2 अक्टूबर यानी गाधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई थी।

21/10/2019

तेलुगू अभिनेता जय प्रकाश रेड्डी का निधन, साउथ फिल्म इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर

तेलुगू अभिनेता जय प्रकाश रेड्डी का मंगलवार सुबह आंध्र प्रदेश के गुंटूर स्थित उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 74 वर्ष के थे। अभिनेता के निधन से पूरी दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है।

08/09/2020

अक्षय कुमार ने खोला बोतल का ढक्कन

सोशल मीडिया पर चल रहे बोतल चैलेंज को अक्षय कुमार ने पूरा कर दिया है। हॉलीवुड के बाद अब बॉलीवुड में अक्षय कुमार ने इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। अक्षय ने ये स्टंट जेसन स्टेथम से इंस्पायर होकर किया है।

03/07/2019

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्या भटनागर का निधन, कोरोना वायरस से थीं संक्रमित

लोकप्रिय टेलीविजन शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'गुलाबो' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिव्या भटनागर का सोमवार को 34 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। दिव्या की मौत से टीवी जगत में मातम पसर गया है। अभिनेत्री कोरोना वायरस से पीड़ित थी और उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी।

07/12/2020

साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर फिल्म अभिनेताओं ने दी अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्में

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सलमान खान, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, सुशांत सिंह राजपूत और अर्जुन कपूर ने साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ बॉक्स ऑफिस हिट दी है।

15/11/2019